IND vs AUS / ऑस्ट्रेलिया पर जीत का जश्न मना रही इंडिया को केविन पीटरसन ने दी चेतावनी, हिन्दी में ट्वीट कर कहा- असली टीम तो 2 सप्ताह बाद...

Zoom News : Jan 20, 2021, 07:33 AM
नई दिल्ली। भारतीय टीम ने ब्रिस्बेन के गाबा मैदान में आखिरी टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को हराकर इतिहास रच दिया है। ऋषभ पंत और शुभमन गिल की यादगार पारियों की बदौलत टीम इंडिया ने चौथा टेस्ट जीता और लगातार दूसरी बार बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी पर कब्जा किया। टीम इंडिया को हर तरफ से जीत की बधाई मिल रही है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भारतीय टीम को जीत की बधाई दी है। आपको बता दें कि भारत को अब अपने घर में इंग्लैंड के खिलाफ अगली सीरीज खेलनी है।

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट किया, "इन ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाएं क्योंकि वे सभी बाधाओं को प्राप्त कर चुके हैं। लेकिन असली टीम इंग्लैंड कुछ हफ्तों के बाद आ रही है, जिसे आपको अपने घर में हराना है। सतर्क रहें, दो बार जश्न मनाने से सावधान रहें। सप्ताह बहुत अधिक। "

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से पहला टेस्ट

इंग्लैंड की टीम इस समय श्रीलंका दौरे पर दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेल रही है। पहले टेस्ट में, जो रूट के दोहरे शतक की बदौलत इंग्लैंड ने मेजबान श्रीलंका को सात विकेट से हराया। भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की श्रृंखला 5 फरवरी से शुरू होगी। पहला और दूसरा टेस्ट मैच चेन्नई में खेला जाएगा। दूसरा टेस्ट मैच 13 फरवरी से शुरू होगा। इसके बाद, अहमदाबाद के नए मोटेरा स्टेडियम में 24 फरवरी से डे-नाइट टेस्ट होगा और श्रृंखला का आखिरी टेस्ट 4 मार्च को इसी मैदान पर खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज के बाद, पांच मैचों की टी 20 श्रृंखला होगी 12 मार्च से शुरू होगा। अंत में, 23 मार्च से 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला आयोजित की जाएगी।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, हार्दिक पंड्या, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद सिराज , शार्दुल ठाकुर, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER