बॉलीवुड / केजीएफ स्टार यश के एक फैन ने दुनिया को कहा अलविदा, अभिनेता से जताई अपनी ये आखिरी इच्छा

Zoom News : Feb 20, 2021, 09:46 AM
बॉलीवुड: जिंदगी आसान नहीं होती, यहां जीतने से पहले कई बार हारना पड़ता है, हालांकि कई बार कुछ लोग हार से इतना निराश हो जाते हैं कि मौत को गले लगा लेते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला केजीएफ स्टार यश के एक फैन के साथ, जिसने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। दरअसल, यश के एक फैन ने आत्महत्या कर ली और एक सुसाइड नोट लिखा है। इस नोट में यश के फैन ने अपनी अंतिम इच्छा का भी जिक्र किया है। वहीं दूसरी ओर इस घटना की जानकारी मिलने पर यश ने ट्वीट कर दुख जाहिर किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कर्नाटक के मांड्या जिले के रहने वाले रामकृष्ण (25) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और सुसाइड नोट में अपनी आखिरी इच्छा की भी जिक्र किया। फैन ने अपने नोट में लिखा है कि वो यश और राज्य में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया का बहुत बड़ा फैन है। फैन ने अपनी आखिरी इच्छा का जिक्र करते हुए लिखा कि वो चाहता है कि दोनों लोग उसके अंतिम संस्कार में शामिल हो।

लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबक सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपने जीवन में असफल रहा है क्योंकि वह अपनी मां के लिए एक अच्छा बेटा, अपने बड़े भाई के लिए एक अच्छा भाई नहीं बन सका। यहां तक अपने प्यार का दिल जीतने में भी नाकाम रहा इसलिए उसके जीवन में हासिल करने के लिए कुछ नहीं बचा है और वह अपनी जिंदगी खत्म कर रहा है।

यश ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'हम अभिनेता आपकी सीटी और तालियां सुनते हैं और जो प्यार आप हम पर बरसाते हैं, उसके लिए जीते हैं? मुझे आपसे (प्रशंसकों) से यह उम्मीद नहीं थी।' गौरतलब है कि जल्दी ही यश फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आएंगे। फिल्म में यश के साथ ही संजय दत्त, रवीना टंडन और प्रकाश राज भी अहम किरदारों में दिखेंगे। फिल्म 16 जुलाई 2021 को रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER