Hollywood / 'रॉकी भाई' का बॉलीवुड को लेकर बड़ा बयान, साउथ फिल्मों की सक्सेस के बाद बोले-अपमान...

Zoom News : Dec 24, 2022, 12:35 PM
KGF Star Yash Appeal to Fans: बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood Movies) के लिए साल 2022 काफी उतार और चढ़ाव से भरा रहा है. वहीं साउथ फिल्मों ने छप्परफाड़ कमाई करके पूरी दुनिया में अपना डंका बजाया है. ऐसे में साउथ और नॉर्थ को लेकर सोशल मीडिया पर अब रार छिड़ी हुई है, बॉलीवुड के हिस्से झोला भर-भरकर आलोचनाएं आ रही हैं. इसी के बीच अब 'केजीएफ' स्टार यश (Yash) ने बॉलीवुड के सपोर्ट में अपने फैंस से अपील करते हुए कहा है कि बॉलीवुड का अपमान ना करें.

'केजीएफ' सुपरस्टार यश (KGF Star Yash) ने बॉलीवुड को सपोर्ट करते हुए कहा, 'मैं नहीं चाहता कि कर्नाटक के लोग किसी दूसरी इंडस्ट्री को नीचा दिखाएं, क्योंकि हमने भी बिल्कुल ऐसी ही दिक्कतों को झेला है. हमने इज्जत पाने के लिए बहुत मेहनत की है. इसके बाद, हम किसी की बेइज्जती करना शुरू नहीं कर सकते हैं. हमें हर किसी की इज्जत करनी चाहिए. बॉलीवुड की इज्जत करनी चाहिए. नॉर्थ और साउथ को भूल जाइए.' 

यश की अपकमिंग फिल्में 

सुपरस्टार यश (Yash Movies) की फिल्म 'केजीएफ 2' ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इस साल 'केजीएफ 2' की आंधी में कई हिंदी फिल्में हवा हो गईं. 'केजीएफ 2' के बाद यश (Yash Upcoming Movies) एक पैन इंडिया सुपरस्टार की तरह उभरे हैं. इतनी सफलता के बाद अब यश के फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं यश ने अभी तक किसी भी फिल्म को साइन नहीं किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक 'केजीएफ' के बाद यश (Yash New Movies) ने अभी तक किसी भी फिल्म को करने के लिए हां नहीं कहा है. ऐसा माना जा रहा है कि एक्टर अपनी अगली फिल्म बहुत ही सोच-समझ कर करने वाले हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER