बॉलीवुड / 2 स्टार 'रॉकी भाई' यश की बीवी ने कटवाई दाढ़ी, वायरल वीडियो में दिखे गजब हैंडसम

Zoom News : Apr 25, 2022, 07:26 PM
बॉलीवुड | केजीएफ (KGF) ऐक्टर यश  (Yash) को अपनी दाढ़ी (Beard) से बेहद प्यार है। बियर्ड लुक उन्होंने फिल्म (KGF Chapter 1) के लिए बनाया था। यश को अपना यह लुक इतना अच्छा लगा कि यह उनकी पर्सनैलिटी का हिस्सा बन गया। यश अब इस लुक को अपना चुके हैं। केजीएफ चैप्टर 2 के वक्त प्रशांत नील चाहते थे कि यश अपनी दाढ़ी कटवा लें। हालांकि यश ने मना कर दिया। उनका कहना था कि पहले पार्ट में लोगों ने रॉकी भाई को दाढ़ी में देखा है तो दूसरे पार्ट में बिना दाढ़ी के कनेक्ट करने में मुश्किल हो सकती है। यश को अपनी दाढ़ी से बहुत प्यार है। वह किसी के कहने पर इसे नहीं काटते हालांकि वाइफ राधिका के कहने पर वह दाढ़ी काट चुके हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें यश खुद बियर्ड ट्रिम करते दिख रहे हैं।

बीवी ने कटवाई यश की दाढ़ी

साउथ इंडियन ऐक्टर्स की वजह से बियर्ड लुक इस वक्त फिर से ट्रेंड में है। साल 2018 में केजीएफ चैप्टर 1 के लिए यश ने अपनी दाढ़ी बढ़ाई थी। उन्हें यह लुक इतना पसंद आया कि उनकी पर्सनैलिटी का हिस्सा ही बन गया। वह अब रॉकी भाई स्टाइल में ही रहते हैं। फिल्म के पहले पार्ट के बाद वह दाढ़ी और बाल बढ़ाए रहे थे। अब उनका एक वीडियो वायरल है जिसमें यश की वाइफ उनकी बाल और दाढ़ी कटवा रही हैं। यह ट्रिम्ड दाढ़ी में भी काफी हैंडसम दिख रहे हैं।

करनी पड़ती है अलग से देखभाल

यश ने बताया था कि केजीएफ के लिए उन्होंने दाढ़ी इसलिए बढ़ाई थी कि उनका किरदार सीरियस, रफ और इंटेंस दिखे। उन्होंने डीएनए को बताया था कि यह केजीएफ का इम्पॉर्टेंट एलीमेंट थी लेकिन बाद में यह उनकी पर्सनैलिटी का हिस्सा बन गई। यश ने बताया था कि उन्हें दाढ़ी बहुत पसंद है। इसकी ग्रूमिंग के लिए उन्हें एक्स्ट्रा एफर्ट्स करने पड़ते हैं लेकिन वह कर लेते हैं। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER