बॉलीवुड / KGF सुपरस्टार यश पत्नी के साथ रोमांटिक अंदाज में आए नजर, फोटोज हो रहे है वायरल

Zoom News : Jan 21, 2021, 10:08 AM
बॉलीवुड: केजीएफ (KGF) स्टार यश (Yash) अपनी अपकमिंग फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर उनके जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया। फैन्स को टीजर में यश (Yash) का धमाकेदार अंदाज काफी पसंद आया। यश इन दिनों अपने परिवार के साथ मालदीव (Maldives) में छुट्टियां मना रहे हैं। रॉकिंग स्टार के नाम से मशहूर यश (Yash) ने अपनी कुछ तस्वीरें भी फैन्स के बीच शेयर की हैं। तस्वीरों में उनका रोमांटिक अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है।

यश (Yash) एक तस्वीर में अपनी पत्नी और बच्चों संग नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी फोटो में वो पत्नी राधिक संग रोमांटिक पोज देते दिख रहे हैं। यश की इन तस्वीरों को महज 2 घंटे में करीब 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। बता दें कि यश कर्नाटक के हसन जिले से ताल्लुक रखते हैं। यश के बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं कि वो मिडिल क्लास फैमिली से संबंध रखते हैं और उनके पिता बस ड्राइवर के रूप में काम करते थे। वो KSRTC ट्रांसपोर्ट सर्विस में काम करते थे। मैसूर में अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद यश बैंगलुरु अपने एक्टिंग ड्रीम को पूरा करने आ गए। उन्होंने यहां बेनका थियेटर को ज्वाइन किया। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत नंदा गोकुला नाम के कन्नड़ टीवी सीरियल से की थी। इसके बाद उन्होंने कई टीवी शो में काम किया।

यश (Yash) ने साल 2008 में कन्नड़ फिल्म मोगिना मनसु से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इस फिल्म के लिए उन्होंने बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता था। यश के करियर के पहली बड़ी हिट फिल्म मोदालासाला थी। उन्होंने इसी फिल्म की लीड एक्ट्रेस राधिका से साल 2016 शादी कर ली। राधिका भी साउथ की लीडिंग एक्ट्रेस हैं। बता दें कि हाल ही में यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2 Teaser) का रिलीज हुआ। इस फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन जैसे सितारे भी काम कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER