बॉलीवुड / सिद्धार्थ मल्होत्रा की फोटो पर कियारा आडवानी ने किया कॉमेंट, लव बर्ड्स की शादी की फिर से होने लगे चर्चे

Zoom News : Nov 04, 2021, 07:29 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवानी (Kiara Advani) ने एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फोटो पर कॉमेंट कर एक बार फिर से अपने अफेयर की अफवहों का हवा दे दी हैं। सिद्धार्थ की फोटो पर कियारा के कॉमेंट करने से ये दोनों एक बार फिर से खबरों में आ गये हैं। 

फोटो में हैंडसम लगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर किया है, जिसमें वो बहुत हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ब्लैक टीशर्ट पहन रखा है और वह अपने बालों में हाथ डाले जबरदस्त पोज दे रहे हैं। अपनी फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में रॉय टी. बेनेट का मोटिवेशन विचार शेयर किया है। 

कियाना आडवानी ने किया रिएक्ट

सिद्धार्थ मल्होत्रा का यह लुक उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है। फैंस के अलावा कई बॉलीवुड सितारों ने एक्टर की फोटो पर कॉमेंट कर  उनकी तारीफें किया है। इस कॉमेंट में एक कॉमेंट एक्ट्रेस कियाना आडवानी का भी है। कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की तस्वीर पर रिएक्ट करते हुए एक आंखों में दिल वाली इमोजी शेयर की है।  कियाना के कॉमेंट करते ही फैंस भाभी. भाभी लिखकर कॉमेंट कर रहे हैं। इसके अलावा कई यूजर्स कियारा के कॉमेंट पर इन दिनों से जल्दी शादी करने करने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं। 

अपने अफेयर को लंबे समय से चर्चे में हैं कियाना-सिद्धार्थ

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की हालिया रिलीज हुई फिल्म 'शेरशाह' में भी दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री ऑन-स्क्रीन देखने को मिली थी और यह सभी को खूब पसंद आई। इन दोनों के अफेयर के किस्से हमेशा चर्चा में रहते हैं। इस जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप की आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन दोनों को अक्सर साथ में वक्त बिताते देखा गया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER