Cannes Film Festival / कियारा आडवाणी ने कान्स पहुंचकर बोली ऐसी अंग्रेजी, सुनकर लोग करने लगे ट्रोल

Vikrant Shekhawat : May 20, 2024, 07:00 AM
Cannes Film Festival: 'शेरशाह' और 'भूल भुलैया 2' जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू लेने को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। पहले दिन एक्ट्रेस ने थाई-हाई स्लिट वाली आइवरी क्रेप बैक सैटिन ड्रेस में लोगों के होश उड़ा दिए तो वहीं दूसरे दिन ऑरेन्ज कलर की रुच्ड ड्रेस में अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाया। हालांकि इन सब के बीच एक्ट्रेस ने कांस में कुछ ऐसा कर दिया, जिसकी वजह से अब लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

कियारा आडवाणी इस वजह से हुई ट्रोल 

दरअसल, हाल ही में कियारा आडवाणी का कांस फिल्म फेस्टिवल से एक वीडियो सामने आया है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस मीडिया से बातचीत करती नजर आ रही हैं। हालांकि इस दौरान फैंस को उनका अंग्रेजी बोलने का तरीका बनावटी नजर आ रहा है। बस फिर क्या ये देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ यूजर्स ने तो कियारा के इस तरह बोलने को लेकर ये तक कह दिया है कि क्या कियारा खुद को किम कार्दशियन समझ रही है? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, कान्स जाकर इसे क्या हो गया है। ये तो ऐसी नहीं थी।

कियारा आडवाणी का वर्क फ्रंट

 कियारा के वर्क फ्रंट की बात करे तो वह जल्द ही साउथ एक्टर राम चरण के साथ राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म 'गेम चेंजर' में नजर आएंगी। इस फिल्म में पहली बार उनकी जोड़ी राम के साथ बनी है। इसके अलावा कियारा के पास ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की 'वॉर 2' है। वहीं एक्ट्रेस 'डॉन 3' में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह लीड रोल में होंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER