Cannes Film Festival / कान्स 2024 का हिस्सा बनेंगी कियारा आडवाणी! वीमेन इन सिनेमा में करेंगी इंडिया को रिप्रेजेंट

Zoom News : May 15, 2024, 07:00 AM
Cannes Film Festival: 'शेरशाह' और 'भूल भुलैया 2' जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। दरअसल, आज यानी 14 मई को 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज होने जा रहा है। सिनेप्रेमियों के लिए आज का दिन बेहद खास है। इसी बीच इस इवेंट को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी भारत की ओर से कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने वाली हैं।

इंडिया को रिप्रेजेंट​ करेंगी कियारा

खबरों के मुताबिक 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी वुमेन इन सिनेमा गाला डिनर में भारत का प्रतिनिधित्व करती नजर आने वाली है। इस खबर के सामने आने के बाद से कियारा के फैंस उनके इस नए अचीवमेंट के लिए काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं कियारा के अलावा हर बार की तरह इस बार भी ऐश्वर्या राय बच्चन इस इवेंट का हिस्सा बनेंगी। इतना ही नहीं बल्कि इस बार ‘हीरामंडी’ की ‘बिब्बोजान’ यानी अभिनेत्री अदिति राव हैदरी भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा दिखाएंगी। यानी कि इस बार भारत से तीन-तीन एक्ट्रेस इस इंवेट में अपना जलवा दिखाने वाली हैं। ऐसे में ये पल हर भारतीय के लिए काफी गर्व का पल होने वाला है। फिलहाल कियारा आडवाणी  के इस इंवेट होने की चर्चा हैं लेकिन अब तक उन्होंने खुद इस खबर को कन्फर्म नहीं किया है। 

कियारा का वर्क फ्रंट

कियारा के वर्क फ्रंट की बात करे तो वह जल्द ही साउथ एक्टर राम चरण के साथ राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म 'गेम चेंजर' में नजर आएंगी। इस फिल्म में पहली बार उनकी जोड़ी राम के साथ बनी है। इसके अलावा कियारा के पास ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की 'वॉर 2' है। वहीं एक्ट्रेस 'डॉन 3' में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह लीड रोल में होंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER