दरिंदगी / वीडियो गेम का खूनी खेल, मना किया तो मां और बाप को चाकू मार दिया चाकू

Zoom News : Dec 21, 2020, 08:53 PM
अमेरिका के मिशिगन शहर में 29 साल के गेमर क्रिस्टोफर मैक्कने ने दरिंदगी की हदें पार करते हुए अपने सौतेले बाप को चाकू घोंप कर मार डाला और अपनी मां को भी चाकू मारकर घायल कर दिया क्योंकि ये दोनों क्रिस्टोफर को वीडियो गेम खेलने के लिए मना कर रहे थे।

66 साल की ये महिला और 71 साल के इस कपल को नींद आ रही थी और ये सोना चाहते थे इसलिए क्रिस्टोफर को गेम खेलने से मना कर रहे थे। मैडिसन हाइट्स पुलिस चीफ कोरे हाएन्स का कहना था कि इस घटना के बाद 29 साल का क्रिस्टोफर खून से लथपथ होकर अपने पड़ोसी के पास भी गया था हालांकि थोड़ी देर बाद वो वापस आ गया। 

मैडिसन हाइट्स पुलिस चीफ ने कहा- उसने अपनी मां के नाक पर घूंसा मारा जिसके चलते इस महिला की नाक टूट गई। इसके बाद उसने अपने सौतेले बाप को कई घूंसे जड़े, जिसके बाद वो शख्स खुद को और अपनी पत्नी को बचाने के लिए किचन में गया और वहां से चाकू ले आया। 

हालांकि ये फैसला काफी गलत साबित हुआ क्योंकि क्रिस्टोफर ने इस चाकू को छीन लिया और अपने सौतेले बाप पर कई हमले किए। उसने अपनी मां को भी नहीं बख्शा और चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। कोरे हाएन्स ने कहा कि जब हम वहां पहुंचे तो घर की दीवारों पर, फर्नीचर पर सिर्फ खून ही खून था। 

हाएन्स ने कहा कि 'उसे पकड़ने में काफी ऑफिसर्स की जरूरत पड़ी। वैसे भी कोरोना महामारी के चलते आप किसी और के खून से बचना ही चाहते हैं लेकिन इस केस में खून ही खून था। ऐसे में हमें काफी सावधानियां बरतनी थी।' क्रिस्टोफर ने अरेस्ट होने से बचने के लिए काफी संघर्ष भी किया और पुलिस अफसरों पर थूक भी दिया। हालांकि थोड़ी देर बाद ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER