बॉलीवुड / वरुण धवन को जीवनसाथी बनाना चाहती थीं आलिया भट्ट, फिर हुआ ये...

Zoom News : Jan 30, 2021, 10:06 AM
बॉलीवुड: वरुण धवन (Varun Dhawan) आखिरकार अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ शादी के बंधन में बंध ही गए। इन दिनों दोनों के बारे में ढेर सारी खबरें आ रही हैं। कैसे वरुण फैशन डिजाइनर नताशा के पीछे पड़े थे और नताशा ने दो बार उनका प्रपोजल ठुकरा दिया था।

वरुण से शादी करना चाहती थीं आलिया

वरुण धवन (Varun Dhawan) के बारे में कहा जाता है कि वो बहुत सीधा बोलते हैं। करण जौहर (Karan Johar) के 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में वरुण धवन को करण ने घेरने की काफी कोशिश की। उस एपिसोड में वरुण की फेवरेट को एक्टर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी थीं। करण का मानना था कि वरुण और आलिया स्क्रीन पर ही नहीं असल जिंदगी में भी अच्छे पार्टनर साबित हो सकते हैं। उस एपिसोड में वरुण ने इच्छा जताई कि वो दीपिका से शादी करना चाहेंगे, चूंकि फिलहाल दीपिका का अफेयर चल रहा है इसलिए वो इंतजार करेंगे। जबकि आलिया को जब चॉइस दी गई तो उन्‍होंने कहा था वो वरुण को अपना जीवनसाथी बनाना चाहेंगी।

करण जौहर ने खोला राज

फिर ऐसा क्यों हुआ कि वरुण का दिल आलिया पर कभी नहीं आया? जबकि आलिया और वरुण ने अपने करियर की शुरुआत 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' (Student Of The Year) में एक साथ की थी? वरुण धवन ने इस बात का जवाब दिया था, आलिया उनकी बहुत प्यारी दोस्त है, जिसे छेड़ते हुए, जिसके साथ मस्ती करते हुए उन्हें अच्छा लगता है। आलिया ऐसी लड़की है, जो कभी अपने लड़की होने का फायदा नहीं उठाती। इंडस्ट्री में ऐसी लड़कियां कम होती हैं। जबकि वरुण की यही ईमानदारी आलिया (Alia Bhatt) को बेहद पसंद है।

जब आलिया को वरुण पर आया था गुस्सा

'बदरीनाथ की दुल्हनिया' की शूटिंग के समय वरुण धवन (Varun Dhawan) ने कुछ ऐसा किया कि आलिया को बहुत गुस्सा आ गया। इस बात का भी उजागर करण के शो में ही आलिया ने किया। वरुण ने करण से कहा कि आलिया आपसे बहुत डरती है। आलिया को जो बात आपसे कहनी होती है, मुझसे कहती है। वरुण आलिया को बिना बताए करण को आलिया के सीक्रेट और दिक्कतें बता देते हैं। लंबे समय तक करण को यह लगा कि आलिया वरुण से ज्यादा क्लोज है उनसे नहीं।

आलिया-वरुण आज भी पक्के दोस्त हैं

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इस बात का खुलासा किया कि जो बात वो वरुण को किसी को नहीं बताने के लिए कहती थी, वो भी वरुण, करण को बता देते थे। यही वजह है कि वरुण हमेशा दोस्त रहा, कभी बॉय फ्रेंड नहीं रहा। आज भी वरुण और आलिया अच्छे और पक्के दोस्त हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER