Koffee With Karan / विक्की को थी शादी की इतनी जल्दी? पंडित से की थी ये रिक्वेस्ट

Vikrant Shekhawat : Aug 17, 2022, 03:39 PM
करण जौहर होस्टेड चैट शो Koffee With Karan Season 7 के हालिया एपिसोड में विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ शो नजर आए। दोनों ने वर्क फ्रंट से लेकर पर्सनल लाइफ तक के बारे में बेहिसाब बातें कीं, और इसी शो में विक्की कौशल ने बताया कि शादी के दौरान उन्होंने पंडित जी से क्या कहा था। विक्की कौशल ने शो पर अपनी शादी को लेकर तमाम तरह की बातों का खुलासा किया।

शादी के दौरान क्या-क्या हुआ था?

मालूम हो कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों की लव स्टोरी में करण जौहर के शो का बहुत खास महत्व रहा है क्योंकि विक्की कौशल को इसी शो पर बता चला था कि कटरीना कैफ उनके बारे में क्या सोचती हैं। शादी के दौरान इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया ना के बराबर ही आईं लेकिन कॉफी विद करण में विक्की ने शादी के दौरान की कई बातें बताईं।

पंडित से कहा- जल्दी निपटा देना प्लीज

विक्की कौशल ने कॉफी विद करण में बताया, 'जब मेरी शादी को लेकर तमाम तरह की रैंडम खबरें वायरल हो रही थीं तब मैं शादी के मंडप में बैठा था और पंडित जी से कह रहा था कि जल्दी निपटा देना प्लीज। एक घंटे से ज्यादा नहीं।' विक्की कौशल ने शादी के दौरान वायरल हुए मीम्स के बारे में भी बताया और कहा कि उन्हें इस सारे जोक्स और मीम्स की खबर थी।

सलमान खान को लेकर बने थे ढेरों मीम

विक्की कौशल ने कहा, 'शादी के दौरान हर रोज ये फनी मीम्स, ट्वीट्स और मैसेज इंटरनेट पर शेयर किए जा रहे थे और हम इस बारे में अवेयर थे। मेरे दोस्त थे जो हमारे लिए इन्हें पढ़ते थे और हम इन पर खुलकर हंसा करते थे। हमें इन्हें पढ़कर बहुत मजा आता था।' बता दें कि विक्की-कटरीना की शादी के दौरान सबसे ज्यादा मीम्स सलमान खान को लेकर बने थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER