बॉलीवुड / ड्रग्स मामले में गिरफ्तार भारती के सपोर्ट में आए कृष्णा, कही ये बड़ी बात

Zoom News : Nov 30, 2020, 09:13 PM
बॉलीवुड: कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  यानी NCB ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। भारती और हर्ष के घर पर एनसीबी को गांजा बरामद हुआ था, जिसके बाद दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया गया और गिरफ्तार किया गया। हालांकि अगले ही दिन भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया को बेल भी मिल गई थी। हाल ही में खबरें आई थीं कि भारती को 'द कपिल शर्मा शो' से हटा दिया गया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चैनल ने भारती सिंह को 'द कपिल शर्मा शो' से निकालने का फैसला लिया है। लेकिन इसको लेकर अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है। इस बारे में कॉमेडियन और एक्टर कीकू शारदा ने कहा था कि ऐसा नहीं है। और अब कृष्णा अभिषेक ने भारती को लेकर बात की है। 

ईटाइम्स से बातचीत में कृष्णा अभिषेक ने भी इस खबर को झूठा बता दिया है। कृष्णा ने कहा कि चैनल की ओर से ऐसा कोई कदम नहीं उठाया गया है। वह बोले, "कपिल और मैं हमेशा भारती सिंह के साथ खड़े रहेंगे, फिर चाहे कुछ भी क्यों न हो जाए। अगर ऐसा होता भी है तो मैं भारती को सपोर्ट करूंगा। उसे काम पर वापस आना ही होगा। जो हो गया वो हो गया। हम भारती के साथ खड़े हैं, मैं और कपिल। उसको मेरी ओर से पूरा सपोर्ट मिलेगा और चैनल ने ऐसा कोई कदम नहीं उठाया है अभी तक।"

27 नवम्बर के शूट में भारती सिंह शामिल नहीं हुई थीं। इसको लेकर कृष्णा ने कहा, 'मुझे लगता है उसकी तबियत ठीक नहीं है। वो खुद ही शूटिंग करना नहीं चाहती, वरना वो जरूर आती। हम एक परिवार की तरह हैं।' बता दें कि कृष्णा, भारती को अपनी बहन मानते हैं। वह भारती और हर्ष के जेल से छूटने के बाद घर आने पर उनसे मिलने गए थे।

कृष्णा अभिषेक ने इस बारे में कहा, 'उनके छूटने के बाद मैं उनसे मिला था। हमारी दोस्ती बहुत पुरानी है। हमारा रिश्ता प्रोफेशनल से आगे है। मैंने हर्ष को उसके स्ट्रगल के दिनों से देखा है। मेरे सामने डेट करना शुरू किया दोनों ने और मैंने उनकी शादी भी होस्ट की थी। आरती को छोड़कर अगर मेरी बाहर कोई बहन है जिसको मैं गर्व से बहन बोलता हूं तो वो भारती है।'

कृष्णा ने बताया कि कैसे मुश्किल समय में भारती ने उनका साथ दिया है। उन्होंने कहा, 'भारती हर अच्छे बुरे समय में मेरे साथ खड़ी रही है। वो पहली इंसान थी जो मुझसे आकर मिली थी जब मेरे पिता बीमार थे और जब वह गुजरे थे। वो ही पहली थी, जिसने मेरे जुड़वां बच्चों के जन्म पर मुझे फोन किया था। मैं मनीष पॉल के साथ एक अवॉर्ड फंक्शन करते हुए बीमार पड़ गया था तब भारती ने बिना सोचे मेरी जगह काम किया था। तो मुझे किसी भी कीमत में उसके जेल से आने बाद उससे मिलना ही था। मुझे बाकी दुनिया का नहीं पता लेकिन मैं भारती के साथ खड़ा हूं।'

कृष्णा अभिषेक इस बात में भरोसा करते हैं कि हर इंसान को दूसरा मौका मिलना चाहिए। भारती के जेल जाने पर कई लोगों ने बातें बनाई थीं जिससे कृष्णा परेशान हुए थे। इसमें सबसे ज्यादा परेशानी उन्हें कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की बातों से हुई थी। इस बारे में बताते हुए कृष्णा ने कहा, ''राजू श्रीवास्तव ने तो बहुत ही बकवास की है। जो उन्होंने कहा वो हैरान करने वाला था।'

कृष्णा ने आगे कहा, 'उसने जिंदगीभर के लिए सबके साथ अपना रिश्ता खराब कर लिया है। पूरी टीम हमारी नाराज है उससे उसके ऐसा बोलने की वजह से।' राजू श्रीवास्तव की बात करें तो उन्होंने ड्रग्स मामले को लेकर भारती और हर्ष को ट्रोल किया था। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर कहा था कि लल्ली को टल्ली नहीं होना चाहिए था। 

वहीं कीकू शारदा की बात करें तो उन्होंने भारती को लेकर कहा था कि भारती केवल एक एपिसोड की शूटिंग करने नहीं आईं, लेकिन यह नॉर्मल है। हर एपिसोड में भारती का रोल नहीं होता है। कोई वजह हुई होगी, जिसके कारण वह शूट पर नहीं आईं। हमारे पास चैनल की ओर से भारती सिंह के शो छोड़ने की खबर अभी तक नहीं आई है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER