बॉलीवुड / सलमान खान को KRK ने बताया अपना बड़ा भाई, मीडिया से की ये विनती, कहा- 'मैं उनका दुश्मन नहीं...'

Zoom News : Jan 16, 2022, 08:18 PM
बॉलीवुड | अभिनेता व क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। केआरके (KRK) के ट्वीट विवाद में रहते हैं और अक्सर वो ट्रोल भी होते रहते हैं। केआरके अपने ट्वीट्स में अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स पर तंज कसते हैं। वहीं कुछ दिनों पहले हुए केआरके और सलमान खान (Salman Khan) का विवाद भी अभी तक ठंडा नहीं हुआ है। इसके साथ ही कुछ वक्त में केआरके ने फेक सिक्स पैक को लेकर ट्वीट किया था, जिसे सलमान खान से जोड़ा गया। ऐसे में अब केआरके ने सलमान खान के लिए ट्वीट किया है और उन्हें अपना बड़ा भाई बताया है।

केआरके ने सलमान को बताया बड़ा भाई

केआरके ने कुछ दे पहले ही एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में केआरके ने लिखा, 'मैं मीडिया से रिक्वेस्ट करता हूं कि मेरे सभी ट्वीट्स को सलमान खान से नहीं जोड़ा जाए। हमारे बीच जरूर कुछ गलतफहमियां हो सकती हैं, लेकिन वो फिर भी मेरे बड़े भाई हैं। तो मैं उनका दुश्मन नहीं हूं और न ही उन से नफरत करता हूं। वहीं मेरा हर ट्वीट सिर्फ उनके लिए नहीं होता है... और भी कई एक्टर्स हैं, जिनके बारे में मैं ट्वीट करता हूं।'

नकली एब्स का वीडियो

याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले कमाल राशिद खान ने एक वीडियो शेयर किया था। केआरके ने लिखा था, 'क्या आप बता सकते हैं, बॉलीवुड में कौन सा ऐक्टर ये नकली सिक्स पैक ऐब्स यूज करता है?' इस पर कई लोगों ने सलमान खान का नाम लिखा था। एक यूजर ने लिखा था, 'सलमान खान के सिक्स पैक्स VFX से एडिट होते हैं।' कुछ लोगों ने सलमान के एक वायरल वीडियो की क्लिप भी पोस्ट की है जिसमें उनका पेट निकला दिख रहा है। हालांकि सलमान अपनी बॉडी पर काफी मेहनत करते हैं और अक्सर जिम के फोटोज भी शेयर करते रहते हैं।

सलमान की फिल्मों का रिव्यू

बता दें कि मुंबई कोर्ट ने कमाल राशिद खान पर अस्थाई रूप से प्रतिबंध लगाया है कि वह सलमान के बारे में अपमानजनक सामग्री न पोस्ट करें। इस पर केआरके का रिऐक्शन आया था। सोशल मीडिया पर सलमान के खिलाफ आपत्तिजनक बातें करने के चलते कुछ दिनों पहले केआरके पर मानहानि का केस किया गया था। तब से लगातार वह बिना नाम लिए सलमान खान पर निशाना साध रहे हैं। कोर्ट ने केआरके पर ऐसे पोस्ट करने पर अंतरिम प्रतिबंध लगाया है। इस पर केआरके का कहना है कि उन्हें अब तक कोर्ट के ऑर्डर की कॉपी नहीं मिली है। केआरके का कहना है कि उन्होंने सलमान के लिए कभी अपमानजनक बात नहीं की बल्कि वह उनकी फिल्मों का रिव्यू ईमानदारी से करते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER