Bollywood / KRK का Salman Khan को खुला चैलेंज, ऐसी बात कह दी जो 'भाई जान' के लिए आज तक कोई नहीं बोला

Zoom News : May 31, 2021, 04:56 PM
नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) के बीच की लड़ाई लगातार नए मोड़ ले रही है। अब एक नए ट्वीट में KRK ने सलमान खान (Salman Khan) को गुंडा कह डाला है। इतना ही नहीं KRK ने कहा है कि सलमान खान (Salman Khan) वो कलाकार हैं जो खुद को बचाने के लिए चिरकुट सिंगरों और छोटे कलाकारों के पीछे छिप रहे हैं। लेकिन साथ ही सलमान को KRK ने एक चैलेंज भी दिया है।


KRK का सलमान को खुला चैलेंज

यकीन मानिए यदि सलमान खान (Salman Khan) ने KRK का दिया चैलेंज पूरा कर दिया तो ये पूरी इंडस्ट्री के लिए एक हिला देने वाली घटना होगी। ऐसा इसलिए भी क्योंकि जिस सलमान खान (Salman Khan) से बॉलीवुड के अच्छे-अच्छे सेलेब्रिटी भिड़ने में कतराते हैं, और जिस सलमान खान (Salman Khan) को बॉलीवुड का गॉडफादर कहा जाता है उसे सीधे तौर पर भिड़ने का चैलेंज दे दिया है सेल्फ क्लेम क्रिटिक कमाल राशिद खान ने।

Salman Vs KRK जानिए क्या है पूरा मामला?

सलमान खान (Salman Khan) के ही शो बिग बॉस (Bigg Boss) का हिस्सा रह चुके कमाल राशिद खान (KRK) ने उनकी फिल्म राधे (Radhe) रिलीज होने पर अपने रिव्यू में सलमान को जमकर बुरा भला कहा था। इसके बाद दबंग खान (Dabangg Khan) ने KRK पर मानहानि का केस कर दिया। इसके बाद कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) काफी भड़के हुए नजर आए। सोमवार को उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा, 'देखो बॉलीवुड के गुंडे भाई, लड़ने की हिम्मत है तो खुद सामने आकर लड़ो।'

सलमान खान का अंतिम समय आ गया?

KRK ने अपने ट्वीट में लिखा, 'ये चिरकुट सिंगर, स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस वगैरह को आगे करके उनके पीछे मत छिपो। मैं वादा करता हूं कि तुम्हारा करियर खत्म करके तुम्हें एक टीवी एक्टर बना दूंगा। ये तुम्हारा 'अंतिम' वक्त है।' हालांकि इस ट्वीट में कमाल राशिद खान (KRK) ने सलमान को टैग नहीं किया है लेकिन उन्होंने उनकी फिल्म अंतिम का टाइटल लिखते हुए सीधे तौर पर सलमान को इशारा भेज दिया है।


सलमान का करियर खत्म करने की धमकी

बता दें कि इसी महीने कमाल राशिद खान (KRK) ने अपने एक और ट्वीट में सलमान खान (Salman Khan) के लिए लिखा था, 'सुना है कि काफी लोगों का करियर खत्म कर चुका है। जो भी उसके खिलाफ बोलता है उसका करियर वो तबाह कर देता है। लेकिन नहले पर दहला ही होता है ना। मैं दहला हूं। मैं इसका करियर चौपट करके इसको सड़क पर ले आऊंगा।'


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER