मंनोरजन / आंखों के सामने जल गया 'कुमकुम भाग्य' का सेट, भयानक हादसे को देख डर के मारे रोने लगी थीं पूजा बनर्जी

NavBharat Times : Jul 20, 2020, 04:49 PM
Mumbai: पॉप्युलर टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' के सेट पर हाल ही आग लग गई, जिसमें भारी नुकसान हुआ। पूरा सेट जलकर राख हो गया। गनीमत यह रही कि सेट पर मौजूद पूरी टीम सुरक्षित थी। इस घटना से पूरी टीम को झटका लगा, लेकिन सबसे ज्यादा असर ऐक्ट्रेस पूजा बनर्जी पर हुआ, जो हाल ही 'कुमकुम भाग्य' से जुड़ी थीं।


देखते ही देखते जल गया सेट, सब इधर-उधर भागने लगे

'स्पॉटबॉय' संग बातचीत में पूजा बनर्जी ने पूरा मंजर बयां किया। उन्होंने कहा कि आंखों के सामने ही सेट पर आग लग गई और सबकुछ जलने लगा। वह रोने लगीं। पूजा ने आगे कहा कि उनकी फैमिली चाहती थी कि वह कुछ दिन आराम करके शो जॉइन करें। चूंकि लॉकडाउन और कोरोना के कारण बहुत से लोग बेरोजगार हैं, इसलिए वह नहीं चाहती थीं कि उनके हाथ से यह मौका जाए। (सभी तस्वीरें: Instagram@poojabanerjeee)


याद आ गया था 'नच बलिए 9' के सेट पर हुआ हादसा

पूजा बनर्जी ने इसलिए 'कुमकुम भाग्य' जॉइन कर लिया। पूजा खुश थीं कि उन्हें एक साथ एक ही प्रॉडक्शन हाउस के दो बड़े शोज- 'कसौटी जिंदगी के' और 'कुमकुम भाग्य' करने को मिल रहा था। लेकिन आग लगने वाली घटना ने उन्हें झकझोर कर रख दिया और उन्हें अपने साथ 'नच बलिए 9' के सेट पर हुआ भयानक हादसा याद आ गया।


10 फीट की ऊंचाई से गिरकर कलाई में फ्रैक्चर, टांग में चोट

बता दें कि पूजा बनर्जी डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' का हिस्सा थीं। लेकिन एक परफॉर्मेंस के दौरान पूजा बनर्जी 10 फीट की ऊंचाई से गिर गई थीं, जिसके कारण उनके दोनों हाथों की कलाई में फ्रैक्चर हो गया और बाईं टांग का लिगामेंट फट गया था। एक साल बाद भी पूजा बनर्जी पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाईं।


बंद हो गई थी हाथ में हलचल, अब ड्राइविंग से भी डर

एक लाइव चैट सेशन के दौरान पूजा ने बताया था कि 'नच बलिए 9' पर हुए हादसे के बाद उनके दाहिने हाथ की मूवमेंट एकदम खत्म-सी हो गई थी। हाथ पूरी तरह से मुड़ नहीं पाता था। उस हादसे ने पूजा बनर्जी को बुरी तरह तोड़ दिया था। अब 'कुमकुम भाग्य' के सेट पर हुए हादसे के बाद पूजा बनर्जी घबरा गई हैं। उन्होंने कहा कि अब तो उन्हें ड्राइविंग से भी डर लगने लगा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER