बॉलीवुड / ललित मोदी-सुष्मिता सेन का हो गया ब्रेकअप? इस वजह से लग रहे कयास

Zoom News : Sep 03, 2022, 07:08 PM
बॉलीवुड | ललित मोदी और सुष्मिता सेन हाल के समय में सबसे चर्चित कपल हैं। ललित मोदी ने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वो और सुष्मिता रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने सुष्मिता के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं और अभिनेत्री को अपना बेटर हाफ बताया। जिसके बाद ये माना गया कि उन्होंने शादी कर ली है लेकिन फिर उन्होंने एक पोस्ट से साफ कर दिया कि वो रिलेशनशिप में है और जल्द शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। इस बीच अब ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया बायो से सुष्मिता का नाम हटा दिया है। जिसके बाद ये सवाल उठने लगे कि क्या अब उनका ये रिश्ता भी खत्म हो गया है।

डीपी और बायो बदला

दरअसल, ललित ने जब अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया तो अपने इंस्टाग्राम बायो में लिखा- ‘फाउंडर आईपीएल, आखिरकार मैं अपने पार्टनर इन क्राइम के साथ नई जिंदगी की शुरुआत कर रहा हूं। माई लव सुष्मिता सेन।‘ ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ एक कोजी फोटो इंस्टाग्राम डीपी में लगाई थी लेकिन अब उन्होंने डीपी और बायो दोनों बदल लिया है।

ललित मोदी ने इस वक्त तिरंगे के कलर का एक डीपी लगाया जिसमें उनके चेहरे की फोटो मर्ज है। इस पर इंडियन प्रीमियर लीग फाउंडर लिखा है। उनका बायो है, ‘फाउंडर आईपील- मून।‘ 

पोस्ट लिखकर रिश्ते की दी जानकारी

ललित मोदी ने इसी साल 14 जुलाई को एक पोस्ट शेयर किया। वो सुष्मिता के साथ मालदीव में छुट्टियां बिताते नजर आए। इसके साथ उन्होंने बताया कि उन्होंने जिंदगी की नई शुरुआत की है। ललित मोदी के इस पोस्ट के बाद सुष्मिता को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।  

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER