Bihar News / लालू यादव को ED दफ्तर जाना पड़ा पैदल, बेटी बोली- मेरे पापा को कुछ हुआ तो...

Zoom News : Jan 29, 2024, 04:20 PM
Bihar News: लालू प्रसाद यादव से ‘जमीन के बदले नौकरी घोटाला’ के आरोपों को लेकर आज ईडी पूछताछ कर रही है. ईडी दफ्तर पहुंचने के बाद लालू प्रसाद यादव के साथ आज कुछ अजीबोगरीब वाकया हुआ. लालू प्रसाद की गाड़ी को ED के कैंपस में प्रवेश नहीं मिला. आधे घंटे तक ED गेट पर उनकी गाड़ी खड़ी रही.

गाड़ी में बैठे इंतजार करने के बाद लालू यादव को गाड़ी से उतरकर आखिरकार पैदल ही ED कैंपस में दाखिल होना पड़ा. इस बीच ED दफ्तर के बाहर हजारों कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ा रहा. लालू के साथ ED दफ्तर में अंदर गईं उनकी बेटी और राज्यसभा सांसद मिसा भारती को ED अधिकारियों ने बाहर निकाल दिया. ED दफ्तर से मीसा भारती को आखिरकार बाहर आना पड़ा.

रोहिणी आचार्य का आया ट्वीट

इस पूरे घटनाक्रम पर लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्वीट किया है. रोहिणी ने सोशल मीडिया के जरिये कहा है कि उनके पिता के साथ अमानवीय व्यवहार ईडी के अधिकारियों की ओर से किया गया. रोहिणी ने कहा है कि, ‘आप सब को पता है पापा की हालात, बिना सहारे चल नहीं सकते फिर भी बिना उनके सहायक के गेट के अंदर घुसा लिया’.

रोहिणी ने दी धमकी

रोहिणी ने लोगों से इस सिलसिले में मदद मांगी है. रोहिणी ने कहा कि ईडी के अधिकारियों के सामने गुहार लगाने के बाद भी उनकी बहन मीसा भारती को एक सहायक के तौर पर अंदर नहीं जाने दिया. रोहिणी ने कहा है कि ‘अगर मेरे पापा को खरोच आया तो मेरे से बुरा कोई नहीं होगा’. रोहिणी ने उनके शब्दों को नोट कर रख लेने की बात की है.

नीतीश और बीजेपी पर निशाना

साथ ही रोहिणी ने लालू प्रसाद यादव को कुछ भी होने परइसका ज़िम्मेदार ‘गिरगिट’ के साथ-साथ सीबीआई, ईडी और इनके ‘मालिक’ को कहा है. गिरगिट से रोहिणी का इशारा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ था. नीतीश कुमार ने कल ही महागठबंधन का साथ छोड़कर एनडीए का दामन थाम लिया. वहीं ईडी का मालिक राष्ट्रीय जनता दल गृहमंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी को कहती रही है.

2024 के चुनाव तक इसे ED का समन न समझें: मनोज झा

वहीं मीसा भारती ने कहा कि केंद्रीय एजेंसियां मेरे पूरे परिवार को परेशान कर रही हैं. अब तो सिर्फ मेरे बच्चों का नाम आना ही बाकी रह गया है. पूरा देश देख रहा है कि क्या हो रहा है. हम ही नहीं बहुत सारे लोग मोदी जी के साथ आना नहीं चाहते. इसके साथ ही आरजेडी सांसद मनोज झा ने कहा कि ये खेल खत्म नहीं हुआ है. ये ईडी का समन नहीं बीजेपी का समन है. 2024 के चुनाव तक इसे ED का समन न समझें. हम नीतीश के पास नहीं गए थे वो खुद चल कर आए थे. उन्होंने कहा था की मेरी पार्टी को खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है. कुछ लोगो की वजह से प्रधानमंत्री जी को भी बयान बदलना पड़ता है.

राजद नेता रणविजय साहू ने कहा कि पूरे देश के तमाम ऐसे नेता जो सामाजिक न्याय के योद्धा और मसीहा हैं, उन्हें परेशान करने का काम किया जा रहा है. बिहार के नए उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि देश की जनता जानती है कि ये भ्रष्टाचारी लोग हैं. भ्रष्टाचार इनके लिए गहना है. मैं तेजस्वी यादव से आग्रह करना चाहता हूं कि वे बिहार के युवाओं को वो तंत्र बता दें जिससे डेढ़ साल के अंदर करोड़पति बनते हैं

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER