NDA vs INDIA / लालू यादव की पीएम मोदी को खुली चुनौती- 'अगली बार लाल किला से आप नहीं, हम फहराएंगे तिरंगा'

Zoom News : Aug 15, 2023, 02:17 PM
NDA vs INDIA: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को दिल्ली स्थित लाल किले से स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लगातार 10वीं बार देश को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने 2024 को लेकर भविष्यवाणी भी की और कहा, "अगली बार 15 अगस्त को इसी लाल किले से मैं देश की उपलब्धियां, उसकी सफलता और गौरवगान आपके सामने प्रस्तुत करूंगा।" इसपर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से पूछा गया कि पीएम नरेंद्र मोदी अगले साल लाल किले से तिरंगा फहराएंगे? इस पर उन्होंने कहा कि पीएम मोदी  लाल किले से अंतिम बार तिरंगा फहरा रहे हैं, अगली बार हम तिरंगा फहराएंगे। 

तेजस्वी ने कहा-पीएम मोदी ने उम्मीदों पर पानी फेरा

बिहार के डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, पीएम अपने भाषण में राजनीति लेकर आये, आज के दिन ऐसा करना शोभा नहीं देता। लोगों को उम्मीद थी कि पीएम रोजगार के अवसर, स्टार्टअप इंडिया, मेक इन इंडिया, किसानों की आय दोगुनी करने पर बोलेंगे...हमने उन्हें भ्रष्टाचार से लड़ने के बारे में बात करते हुए सुना...लोग यह देख रहे हैं कि लोकतंत्र और संविधान खतरे में है और महंगाई है और बेरोजगारी...:

अगली बार पीएम मोदी तिरंगा अपने घर पर फहराएंगे

पीएम मोदी के इस बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि मोदी झंडा तो फहराएंगे, लेकिन अपने घर पर। खरगे ने कहा कि हर इंसान कहता है कि मैं ही जीतूंगा. लेकिन जीताती तो जनता है। वे (मोदी) अहंकार की तरह बोल रहे हैं।

अखिलेश ने बोला हमला

वहीं, पीएम मोदी के बयान पर अखिलेश यादव ने भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, लाल किले की प्राचीर से भले ही कोई भी संदेश में इस तरह का दिया जाए लेकिन देश में हालत खराब है। परिवारवाद वाले बयान पर अखिलेश ने कहा, पीएम मोदी को यूपी के सीएम को देखना चाहिए। वे हमसे पहले परिवारवाद के उदाहरण बने हैं, हम लोग तो बाद में हैं। बीजेपी और उन्होंने खुद परिवारवाद अपनाया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER