बॉलीवुड / अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Zoom News : Oct 09, 2020, 02:56 PM
बॉलीवुड डेस्क |  अक्षय कुमार फिर से अपने ‘भूल भुलैया’ वाले मोड में लौट आए हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Laxmmi Bomb Trailer ) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म में तुषार कपूर, शरद केलकर, तरुण अरोरा और अश्विनी कालसेकर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ 2011 में आई तमिल फिल्म ‘मुनि 2: कंचना’ का हिंदी रीमेक है जिसे राघव लॉरेंस ने निर्देशित किया था।

एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज की घोषणा करते हुए अक्षय कुमार ने बताया था, “हॉरर-कॉमेडी मेरा फेवरेट जॉनर है। मैंने इस से पहले भूल-भुलैया में काम किया था। मैंने यह कहानी कई साल पहले सुनी थी और मैं हमेशा से यह फिल्म करना चाहता था। यह मेरे लिए मेरा पैशन प्रोजेक्ट था, लेकिन कुछ कारणों से इसमें देरी होती रही।”

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, अक्षय ने कहा, “मेरे 30 साल के लंबे करियर में, मानसिक रूप से मेरे लिए यह एक सबसे इंटेन्स रोल रहा। मैंने पहले कभी इस तरह के कैरेक्टर को नहीं प्ले किया है, इस तरह के एक्शन, रिएक्शन बॉडी लैंग्वेज के साथ। इसका क्रेडिट मेरे निर्देशक को जाता है। उन्होंने मुझे मेरे एक ऐसे वर्जन से मिलाया, जिसे मैं जानता भी नहीं था कि वह एक्जिस्ट करता है।”

अक्षय ने आगे कहा, “इस रोल को करते हुए मुझे अधिक सावधानी बरतनी थी ताकि मैं किसी भी समुदाय को अपमानित न करूं और अपने कैरेक्टर के साथ भी पूरी तरह जस्टिस करूं। पहली बार, मैंने जान-बूझकर कई टेक और रीटेक दिए, ताकि हर शॉट अपनी मैक्जिमम क्षमता के साथ कर पाउं। करीब 150 फिल्में करने के बाद भी, मैं हर रोज सेट पर जाने के लिए बहुत एक्साइटे होता था, अपनी लिमिटेशन को पुश करता था, अपने बारे में और अधिक सीखता था। इस फिल्म ने मुझे लैंगिक समानता के बारे में बहुत कुछ सिखाया है।”

लक्ष्मी बॉम्ब का प्रीमियर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 नवंबर को होगा। इससे पहले, अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी को 2019 में आई फिल्म गुड न्यूज़ में एक साथ दिखे थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER