शर्मनाक / पैर लोहे के दरवाजे से बांध, पति ने दोस्तो के साथ मिलकर खुद की पत्‍नी का किया सामूह‍िक बलात्कार

Zoom News : Jan 16, 2021, 01:29 PM
Raj: पति और पत्नी के अटूट रिश्ते को शर्मसार करते हुए, मामला राजस्थान के जालोर जिले से सामने आया है, जहाँ पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी पत्नी के साथ सामूहिक बलात्कार किया, जालोर कोतवाली पुलिस स्टेशन में एक महिला ने अपने पति और उसके सहकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, जिन्होंने उसकी शादीशुदा बेटी के साथ बलात्कार किया।

पीड़िता का पति सिरोही के मंडार गांव में काम करता है। पीड़िता 3 बच्चों की मां है, और अपने पीहर जालोर में रह रही थी। 12 जनवरी को पीड़िता का पति आया और उसे मोटरसाइकिल पर मंदर गांव ले गया।

पीड़िता का आरोप है कि उसे सजा दी गई और उसके पैर लोहे के दरवाजे से बांध दिए। अर्जुन सिंह, छगना राम, नारायण वहाँ नशे में बैठे थे। इसके बाद, उसके पति सहित सभी ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया।

दूसरे दिन, जब पीड़ित के माता-पिता पहुंचे, तो घटना के बारे में जानकारी मिली। इसके बाद, पीड़िता को जालोर पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह के सामने पेश किया गया, मामले को गंभीरता से लेते हुए, एसपी ने कोतवाली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करने का आदेश दिया।

जालोर के डिप्टी एसपी कैलाश कुमार ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं, मेडिकल टीम पीड़िता के स्वास्थ्य की जांच कर रही है। डिप्टी एसपी ने बताया कि महिला ने अपनी बेटी के साथ बलात्कार का मामला दर्ज कराया। पीड़िता का इलाज चल रहा है और धारा 161 के तहत पीड़िता का बयान दर्ज किया गया है। पुलिस टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER