Asia Cup / INDvsPAK का मैच देखने पहुंचे लाइगर स्टार विजय देवरकोंडा, वीडियो वायरल

Zoom News : Aug 28, 2022, 11:08 PM
IND vs PAK | एक्टर विजय देवरकोंडा इस वक्त अपनी फिल्म ‘लाइगर‘ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में वह दुबई में हैं जहां वो एशिया कप के भारत बनाम पाकिस्तान का मैच देखने पहुंचे। भारत और पाकिस्तान के बीच इस मैच को लेकर हमेशा की तरह जबरदस्त क्रेज देखा गया। मैच शुरू होने से पहले विजय देवरकोंडा मैदान में भी नजर आए। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्हें देखकर फैन्स काफी एक्साइडेट हो गए है और उन्हें आवाज देने लगे। 

विजय का वीडियो वायरल

विजय इस दौरान ट्रेडिशनल इंडियन लुक में दिखे। उन्होंने कुर्ता पैजामा पहना हुआ है। उनके साथ इरफान पठान और जतिन सप्रु भी थे जो कि मैच के प्रेजेंटर हैं। विजय स्टेडियम में टीम इंडिया को चीयर करते दिखे। उनके एक वीडियो को धर्मा प्रोडक्शंस ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। विजय जब दर्शकों के बीच से गुजरे तो कई फैन्स ने उनके साथ फोटो खिंचाने की गुजारिश की। वहीं कैमरे की नजर भी बार-बार विजय की ओर ही फोकस रही।

मैच को लेकर क्या बोले विजय

मैच शुरू होने से पहले विजय ने कमेंटेटर मयंती लैंगर से कहा, ‘मैं खुद को सुपरस्टार मानता था लेकिन जब यहां लोगों को विराट कोहली के लिए चियर करते हए देखा तो पता चला कि असली सुपरस्टार तो वो हैं। उन्हें खेलते हुए देखने के लिए उत्साहित हूं।‘

फिल्म की खास बातें

बता दें कि सिनेमाघरों में इस वक्त ‘लाइगर‘ लगी हुई है। फिल्म को निगेटिव रिव्यूज मिले हैं। वहीं दर्शकों से भी बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे, राम्या कृष्णन, मकरंद देशपांडे और रोनित रॉय हैं। इस फिल्म को पुरी जगन्नाथ ने निर्देशित किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER