Assam / 16 साल की लड़की के गले में अटका लीची का बीज, हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही हुई मौत

Zoom News : Jun 03, 2021, 07:16 AM
Delhi: 10वीं में पढ़ने वाली 16 साल की लड़की ने लीची खाया तो उसका बीज गले में फंस गया। बीज को न‍िकालने की कोश‍िश नाकाम हुई तो उसे तुरंत हॉस्प‍िटल ले जाया गया लेक‍िन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घर पर यह लीची उसके कॉन्स्टेबल प‍िता लाए थे।  असम के जोरहाट जिले में एक चौंकाने वाली घटना में एक 16 वर्षीय लड़की की गले में लीची का बीज फंस जाने से मौत हो गई। यह घटना रविवार को टीओक थाना क्षेत्र के काकाजन सोनारी गांव में है। 16 साल की प्रिया बोरा जब लीची खा रही थी, तभी उसके गले में बीज फंस गया, जिससे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। उसके परिवार ने उसे अस्पताल ले जाने की कोशिश की लेकिन वह पहले ही दम तोड़ चुकी थी। 

मृतक लड़की की पहचान 16 वर्षीय प्रिया बोरा के रूप में हुई। वह 10 वीं कक्षा की स्टूडेंट थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की के पिता एक पुलिस कॉन्सटेबल हैं। वे बाजार से कुछ लीची घर लाए थे। 

जब उनकी बेटी लीची खा रही थी तो उसके गले में एक बीज फंस गया, जिससे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। परिजनों ने उसे फौरन टीओक एफआरयू अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन वह पहले ही दम तोड़ चुकी थी। 

पिता जितेन बोरा ने बताया क‍ि लीची के बीज उसके गले में फंसने के बाद हमने उसे तुरंत टीओक एफआरयू अस्पताल में भर्ती कराया। उसे सांस लेने में तकलीफ का सामना करना पड़ रहा था लेकिन डॉक्टर ने उसे ब्रॉट डेड घोषित कर दिया।





SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER