Viral Video / छोटी बच्ची फूट-फूट कर रोते हुए बोली - 'मुझे अपने पति के पास जाना है', वीडियो देखकर हो जाएंगे लोटपोट

Zoom News : Feb 12, 2021, 05:36 PM
Delhi: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक छोटी बच्ची बहुत रो रही है और अपनी माँ से अपने पति के बारे में पूछ रही है। जो भी इस वीडियो को देख रहा है वह हंस रहा है और हंस रहा है। वीडियो में यह साफ सुनाई दे रहा है कि बच्ची अपनी मां से अपने पति के बारे में बात कर रही है और उसकी मां यह समझाने की कोशिश कर रही है कि छोटी बच्चियां भाई-बहन हैं, पति नहीं।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। बच्चा जमीन पर खेल रहा है और उसकी माँ पूछती है कि बेटा क्यों रो रहा है और वह कहती है कि उसे अपने पति के पास जाना है। सभी में एक पति है, लेकिन मेरा पति क्यों नहीं है? फिर बच्चे की माँ पूछती, 'तुम्हारा पति कौन है?' जिस पर वह मामा से कहती है। माँ जवाब देती है कि मामा की पत्नी मामा है। बच्चों के पति नहीं होते। उसके बाद वह फिर जोर-जोर से रोने लगती है और अपने पति के पास जाने की जिद करती है।

पोस्ट होते ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। लोग इस वीडियो को लगातार शेयर कर रहे हैं और वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इस वीडियो पर कई तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।

इस वीडियो को अब तक कई लाइक और कमेंट मिले हैं। उपयोगकर्ता कई प्रकार की मजेदार टिप्पणियां लिख रहे हैं, एक उपयोगकर्ता ने लिखा, "आज के बच्चे बहुत जल्दी बड़े होने की जल्दी में हैं।" दूसरे यूजर ने लिखा, 'लड़की ने सोशल मीडिया पर सभी को रुला दिया और हंसी। यह बहुत ही प्यारी बच्ची है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER