KARTIK AARYAN / कार्तिक आर्यन के घर आया नन्हा मेहमान, हाथ में उठाकर शेयर की तस्वीर

Zoom News : Feb 02, 2022, 09:51 AM
बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है. कार्तिक ने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं और लोगों का दिल जीता है. लेकिन क्या आपको पता है कार्तिक आर्यन के घर एक नया मेहमान आया है. इस नए मेहमान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

कार्तिक के घर आया छोटा मेहमान

ये नया मेहमान कार्तिक (Kartik Aaryan) के घर पर जैसी ही आया तो सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीरें छा गईं. सामने आई तस्वीरों में कार्तिक एक प्यारे से सफेद रंग के डॉग को पकड़े हुए नजर आ रहे हैं.

कटोरी है इस डॉग का नाम

कार्तिक आर्यन ने इस नए मेहमान का नाम कटोरी आर्यन रखा है. इस नए मेहमान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसमें कार्तिक इस नए मेहमान का दुलार करते नजर आ रहे हैं. 

कार्तिक हो हुआ दोबारा प्यार

कार्तिक आर्यन ने इस नन्हें मेहमान की तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा- 'कटोरी...मुझे दोबारा प्यार हो गया.' कार्तिक की इस नए मेहमान के साथ सामने आई तस्वीरों पर फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

 

हाल ही में कार्तिक कर चुके 'धमाका'

कार्तिक आर्यन की हाल ही में फिल्म 'धमाका' रिलीज हुई है. इस फिल्म में कार्तिक न्यूज एंकर का रोल निभाते नजर आए. इस फिल्म को लेकर दर्शकों ने अपने मिक्स रिएक्शन दिए हैं. किसी को कार्तिक की एक्टिंग अच्छी लगी तो किसी को उनका रोल. 

कई फिल्मों में आए नजर

कार्तिक आर्यन कई तरह के किरदार पर्दे पर निभाते नजर आ चुके हैं. कार्तिक आर्यन की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्मों की बात की जाए तो उसमें प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी, लव आजकल, लुका छुपी और पति पत्नी और वो शामिल हैं. वहीं अभिनेता की मचअवेटेड फिल्म भूल भुलैया 2 है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER