Bihar LJP Conflict / चिराग बोले- बीजेपी तय करे ‘मैं या फिर नीतीश कुमार’, तेजस्वी को बताया छोटा भाई

Zoom News : Jun 26, 2021, 09:35 PM
पटनाः लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) में हुई टूट के बाद चिराग पासवान को आरजेडी और कांग्रेस से ऑफर मिल रहा है। हालांकि जमुई से सांसद चिराग पासवान का अगला कदम क्या होगा अभी तक यह साफ नहीं हो सका है। हालांकि राजनीतिक बयानबाजी लगातार इसमें हो रही है। शनिवार को चिराग पासवान ने लालू यादव और रामविलास पासवान के रिश्ते को बेहतर बताते हुए तेस्जवी यादव को छोटा भाई बताया।

चिराग ने कहा, “मैं सीएए, एनआरसी समेत हर कदम पर बीजेपी के साथ खड़ा था। हालांकि, नीतीश जी इससे असहमत थे। अब बीजेपी तय करेगी कि आने वाले दिनों में वे मेरा समर्थन करेंगी या नीतीश कुमार की।” कहा कि लालू और रामविलास पासवान ने काफी दिनों तक साथ काम किया। दोनों के संबंध अच्छे रहे।

‘तेजस्वी यादव हमेशा से मेरे छोटे भाई’

वहीं, दूसरी ओर तेजस्वी यादव की ओर से पार्टी (आरजेडी) में आने को लेकर मिले ऑफर पर चिराग पासवान ने कहा कि वो हमेशा से मेरे छोटे भाई हैं। उनके ऑफर का सम्मान करता हूं। अभी मेरी प्राथमिकता ‘आशीर्वाद यात्रा’ है।

बता दें कि एलजेपी में चिराग पासवान को लेकर कुल छह सांसद हैं। उनके चाचा और सांसद पशुपति पारस चार विधायकों का गुट बनाकर अलग हो गए हैं। अब चिराग अकेले हो गए हैं। ऐसे में यह मामला लोकसभा के स्पीकर ओम बिड़ला तक भी पहुंचा। दोनों चाचा-भतीजा ने अलग-अलग जाकर मुलाकात की है। इसके बाद इधर चिराग पासवान अब बिहार में ‘अशीर्वीद यात्रा’ शुरू करने वाले हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER