Om Birla News / लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला बचे बाल-बाल, ब्रेक फेल होने के बाद निजी बस काफिले में घुसी

Zoom News : Jun 12, 2023, 07:47 AM
Om Birla News: राजस्थान के कोटा में रविवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का काफिला एक हादसे का शिकार हो गया. सार्वजनिक परिवहन की एक बस ओम बिरला के काफिले में घुस गई और पुलिस एस्कॉर्ट वाहन से टकरा गई. इस हादसे में तीन पुलिसवाले घायल हो गए हैं. हालांकि ओम बिरला की गाड़ी को कोई नुकसान नहीं हुआ. घायल पुलिसकर्मियों को कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है

दरअसल ओम बिड़ला उत्तर प्रदेश के इटावा में खेल उत्सव में भाग लेने के लिए जा रहे थे. इस दौरान उनका काफिला राजस्थान के कोटा से गुजर रहा था. हादसे की जानकारी मिलने के बाद कोटा ग्रामीण एसपी कवेंद्र सिंह सागर, पुलिस उपाधीक्षक कोटा सिटी द्वितीय शंकर लाल मीणा और एसएचओ नयापुरा भगवान सहाय घायलों का हाल जानने एमबीएस अस्पताल पहुंचे और हादसे के बारे में जानकारी ली. पुलिस अधिकारियों ने डॉक्टरों से घायल पुलिसकर्मियों का बेहतर इलाज सुनिश्चित करने को कहा.

इटावा से आ रही थी बस
मारवाड़ा में थानाधिकारी महेंद्र मारू ने मीडिया को बताया कि निजी बस इटावा से आ रही थी. इस दौरान बस लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के काफिले में घुस गई और मारवाड़ा चौकी पर एस्कॉर्ट वाहन को टक्कर मार दी. हादसे के बाद ओम बिरला का काफिला कुछ ही देर के लिए हादसे वाली जगह रुका. बाद में घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल ले जाने के बाद काफिले की बाकी गाड़ियों को रवाना कर दिया गया.

ब्रेक फेल होने के बाद एस्कॉर्ट वाहन से टकरा गई बस
रिपोर्ट्स के मुताबिक बस पूरी रफ्तार से आ रही थी और ब्रेक फेल होने के बाद यह एस्कॉर्ट वाहन से टकरा गई. हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घायल पुलिसकर्मी महिंद्रा बोलेरो में सवार थे. एंबुलेंस में मौजूद डॉक्टरों ने पुलिस को प्राथमिक उपचार दिया. इसके तुरंत बाद घायल पुलिसवालों को इलाज के लिए एमबीएस अस्पताल भेजा गया. घायल पुलिसकर्मियों की पहचान महेंद्र, नवीन और विजेंदर के रूप में हुई है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER