Taarak Mehta / तारक मेहता में जीवनसाथी की कर रहे है खोज, रियल लाइफ में 3 बच्चों के पिता है पोपटलाल

Zoom News : Nov 03, 2020, 09:33 AM
Taarak Mehta: टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सभी किरदारों को खूब पसंद किया जाता है और सभी ने दर्शकों के दिल में एक खास जगह बनाई है। इसमें पोपटलाल का नाम भी आता है। पोपटलाल हमेशा अपनी शादी की बात करते नजर आते हैं।

13 साल हो चुके हैं मगर पोपटलाल को अभी जीवनसाथी नहीं मिला है और वो उसकी तलाश में हैं। मगर क्या आपको पता है कि पोपटलाल का रोल प्ले करने वाले एक्टर श्याम पाठक असल जिंदगी में शादीशुदा हैं और 3 बच्चों के पिता भी हैं। श्याम पाठक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे शो की कास्ट के साथ तो तस्वीरें शेयर करते ही रहते हैं पर फैमिली संग भी वे अपनी तस्वीर शेयर करते हैं।

श्याम पाठक की मैरिज लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2003 में रेशमी पाठक से शादी की थी। मतलब रियल लाइफ में पोपटलाल की शादी के 17 साल हो चुके हैं। इस शादी से उन्हें 3 बच्चे भी हैं। श्याम पाठक अपने बच्चों संग भी ढेर सारी तस्वीरें शेयर करते हैं। बता दें कि पोपटलाल का किरदार प्ले करने वाले श्याम पाठक की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है।

उनके छाता लेकर चलने के स्टाइल, शादी को लेकर हमेशा एक बेचैनी, उनका गुस्साना और गुस्से में दुनिया हिला दूंगा कहना दर्शकों को बहुत पसंद आता है।

हर साल गोकुलधाम के घरवाले इस बात की कोशिश करते हैं कि पोपटलाल की शादी हो जाए। मगर ऐसा हो नहीं पाता है। पोपटलाल पिछले 13 सालों से(शो की शुरुआत से) बड़ी उम्मीद के साथ घरवालों से ये अपेक्षा रखते हैं कि उनकी शादी कहीं ना कहीं जरूर करवा दी जाएगी मगर ऐसा फिलहाल अभी तक तो नहीं हो पाया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER