Love Jihad / बेंगलुरु में लड़की से लव जिहाद! अश्लील वीडियो, धर्म परिवर्तन की धमकी, फारुख ने राजू बनकर फंसाया

Zoom News : Jun 23, 2023, 02:33 PM
Love Jihad: मध्य प्रदेश में लव जिहाद के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. एक बार फिर प्रदेश से ऐसा ही एक मामला सामने आया है. मुस्लिम युवक उमर फारुख ने राजू बनकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया. जब युवती को सच्चाई का पता चला तो आरोपी पीड़िता पर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बनाने लगा. जिसके बाद मुश्किल से युवती अपने घर वापस लौट पाई. दरअसल पीड़िता दमोह जिले की रहने वाली है. युवती बेंगलुरु की एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है. यहां उसकी मुलाकात फारुख से हुई. फारुख ने युवती को अपना नाम राजू बताया था.

दोनों के बीच अच्छी बातचीत होने लगी, और दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई. इस दौरान राजू ने कई बार युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए. यहीं नहीं उसके जरूरी डॉक्यूमेंट भी बहला फुसलाकर आरोपी ने उससे लेकर अपने पास रख लिए. युवती को उस पर शक ना हो इसलिए वो उसके साथ मंदिर भी जाता था. तभी एक दिन पीड़िता को आरोपी की सच्चाई का पता लग गया. उसे जब ये पता लगा कि खुद को राजू बताने वाला असलियत में उमर फारुख है तो उसके होश उड़ गए.

अश्लील वीडियो बना करने लगा युवती को ब्लैकमेल

पीड़िता को युवक के दस्तावेज देख सच्चाई का पता लगा. सच्चाई सामने आने के बाद युवती ने उसे सारे रिश्ते खत्म करने का फैसला कर लिया, लेकिन आरोपी ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. वो उसकी अश्लील फोटो और वीडियो के जरिए उसे प्रताड़ित करने लगा. यहीं नहीं आरोपी लगातार युवती पर धर्म परिवर्तन कर शादी का दबाव बनाने लगा. इसी दौरान युवती मौका पाकर बेंगलुरु से दमोह अपने घर वापस आ गई, और सारी बात अपने परिवार को बताई. जिसके बाद परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस थाने में की.

वहीं दमोह पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. दमोह पुलिस अपनी टीम को आरोपी फारुख की गिरफ्तारी के लिए कर्नाटक और असम भेजेगी. बता दें कि आरोपी मूलत असम का रहने वाला है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER