Bollywood / इशिता दत्ता के जन्मदिन पर पति वत्सल शेठ का प्यारभरा संदेश

Zoom News : Aug 26, 2020, 08:17 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | इशिता दत्ता आज अपना 30 वा जन्मदिन मना रहीं हैं, ऐसे में इशिता के पति और एक्टर वत्सल ने इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट के जरिए इशिता को जन्मदिन की बधाईयां दीं। वत्सल ने फ्रांस के आइफ़िल टॉवर की फोटो शेयर की जिसमें इशिता और वत्सल साथ में खड़े होकर पोस दे रहें हैं।

वत्सल ने इस तस्वीर को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा,'हैप्पी बर्थडे टू माय मोस्ट फेवरेट एंड जिसे मैं सबसे ज्यादा प्यार करता हूं।' साथ ही वत्सल ने इशिता को टैग किया। और वहीं इशिता ने भी कमेंट कर पोस्ट को लाइक किया।

इशिता इंस्टा स्टोरी पर फैंड्स और फैमिली द्वारा दिए गए विशेश को रिपोस्ट करती दिखीं और सभी को धन्यवाद भी कहा।

वैसे बता दें, इशिता और वत्सल इंस्टा पर 'पिंकी और पिंटू' के अलग-अलग फनी विडियो को शेयर कर फोलोअर्स को एंटरटेन करते रहते हैं। जिसमें दोनों पत्नी-पति के बीच के तू-तू-मैं-मैं को फनी अंदाज में दिखाते है। फैंस और फोलोअर्स दोनो के इस विडियो खूब पसंद करते हैं और पिकी-पिंटू के विडियो की डिमांड करते दिखाई देते हैं।

वत्सल और इशिता ने हाल ही में दो म्यूजिक विडियो एल्बम में भी काम किया। देसी म्युजिक फैक्टरी के सांग 'किथ्थे' में दोनों के प्यारभरी स्टोरी देखने मिली। जो 1 जुलाई को यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। वहीं 19 जून को 'रहने दो जरा' म्यूजिक विडियो टाइम्स म्यूजिक हब बैनर के अंडर रिलीज हुआ। खास बात यह हैं कि इस गाने की शूटिंग दोनों ने लाॅकडाउन के समय घर पर ही की।

वैसे बता दें, इशिता ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2015 में अजय देवगन और तब्बू की रिलीज हुई फिल्म 'दृश्यम' के साथ की। तेलगु और कन्नड़ फिल्म के साथ इशिता मॉडलिंग भी करती हैं। इसके अलावा वह कई टेलिविजन सिरीयल में नजर आ चुकी है हाल ही में वह कलर्स के टेलिविजन शो बेपनाह प्यार में नजर आई थी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER