Birthday Wishes / इशिता दत्ता ने रोमांटिक अंदाज़ में दी पति वत्सल सेठ को जन्मदिन की Wishes

Zoom News : Aug 05, 2020, 05:45 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई । एक्टर वत्सल सेठ आज अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। और इस खास दिन पर उनकी पत्नी इशिता दत्ता ने वत्सल के लिए एक स्पेशल मैसेज लिखा है। दोनों इंडस्ट्री के लविंग कपल्स में से एक है, और इन दोनों की जोड़ी के लाखों लोग दीवाने है। 

इशिता ने वत्सल के साथ एक खूबसूरत सी तस्वीर शेयर की है और वत्सल के लिए एक मैसेज लिखते हुए बताया कि वत्सल उनकी जिंदगी का प्यार है। फोटो शेयर कर इशिता ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे मेरे दोस्त और मेरी जिंदगी के प्यार। मैं ये शब्दों में कभी नहीं बता पाऊंगी कि मैं तुमसे कितना प्यार करती हूं। जन्मदिन की शुभकामनाएं वत्सल।"

इशिता ने वत्सल के साथ अपनी तीन तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में वो वत्सल को हग किए हुए नजर आ रहीं हैं, दूसरी में इशिता वत्सल को किस कर रहीं हैं और वही तीसरी फोटो में दोनों स्माइल करते हुए पोज देते नजर आ रहें हैं। 

इशिता के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट्स कर वत्सल को जन्मदिन की बधाइयाँ दे रहे हैं। इन दोनों की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, और साथ ही कई लोगों के लिए इशिता और वत्सल एक परफेक्ट कपल का उदाहरण भी सेट करते हैं। 

इशिता और वत्सल एकसाथ कई म्युज़िक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं, हालांकि उन म्युज़िक वीडियो को लॉकडाउन के दौरान उन्होंने घर पर ही शूट किया था। उन म्युज़िक वीडियो को बहुत अच्छा रिस्पांस भी मिला था। 

इशिता और वत्सल दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, और एक-दूसरे के साथ फोटोज़ और मजेदार वीडियोज शेयर करते हैं। 

इस कपल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वत्सल सेठ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, लेकिन जब वो फिल्मों में अपना जादू नही चला सकें तो उन्होंने टेलीविजन में अपना कदम रखा। वत्सल आखिरी बार स्टार प्लस के शो "ये रिश्ते है प्यार के" में नजर आए थे। वही इशिता कई टेलीविजन शोज में काम कर चुकी है। उन्हें आखिरी बार "बेपनाह प्यार" में देखा गया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER