LPG Cylinder Discount: / बस 9 रुपये में घर आएगा LPG सिलेंडर! इस Mobile App पर करें बुकिंग, ये रहा प्रोसेस

Zoom News : Jun 26, 2021, 04:33 PM
नई दिल्ली: LPG Cylinder Offer: रसोई गैस सिलेंडर के लगातार बढ़ती कीमत से परेशान हैं तो आपके पास एक बेहतरीन मौका है। फिलहाल दिल्ली में 14।2 किलोग्राम वाले LPG सिलेंडर की कीमत 809 रुपये है। लेकिन अगर आप इससे राहत चाहते हैं और यहां बताए गए तरीके से गैस की बुकिंग करते हैं तो आपको इस सिलेंडर पर 800 रुपये का कैशबैक मिल सकता है। इसका मतलब है कि आपको महज 9 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर मिल रहा है। यानी गैस सिलेंडर लगभग मुफ्त।


800 रुपये का कैशबैक ऑफर

दरअसल, Paytm अपने यूजर्स के लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत आपको Paytm से गैस सिलेंडर बुक करना है। इससे आपको लगभग मुफ्त में ही  LPG सिलेंडर मिल जाएगा। Indane, भारत गैस, HP गैस के कस्टमर इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। इस ऑफर के तहत अगर कोई ग्राहक पहली बार Paytm ऐप के जरिए गैस सिलेंडर बुक करेगा तो उसे 800 रुपए तक का कैशबैक मिल सकता है। तो अगर आपने भी अबतक Paytm ऐप के जरिये बुकिंग नहीं की है तो आज ही कर लें। 

30 जून तक कैशबैक

Paytm समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए ऑफर्स पेश करता रहता है। अगर आप भी इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो 30 जून 2021 तक कर लें। लेकिन ध्यान रहे ये ऑफर सिर्फ उन्हीं कस्टमर्स के लिए है जो पहली बार LPG सिलेंडर की बुकिंग और पेमेंट Paytm से करेंगे। इसके तहत जब आप LPG सिलेंडर की बुकिंग के बाद पेमेंट करेंगे तो आपको एक स्क्रैच कार्ड मिलेगा, जिसकी कैशबैक वैल्यू 800 रुपये की होगी। ये ऑफर अपने आप ही पहले LPG सिलेंडर की बुकिंग पर लागू हो जाएगा। ये ऑफर कमसे कम 500 रुपये के पेमेंट पर ही अप्लाई होगा। कैशबैक के लिए आप स्क्रैच कार्ड को खोलें और फिर ये बिल पेमेंट के बाद आपको मिलेगा। कैशबैक की राशि 10 रुपये से लेकर 800 रुपये तक की हो सकती है। इस स्क्रैच कार्ड को आपको 7 दिन के अंदर खोल लें वरना इसके बाद आप इसका इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे।

कैसे करें बुकिंग

1 इस ऑफर के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल फोन में Paytm App को डाउनलोड करें।

2 अब अपनी गैस एजेंसी से सिलेंडर बुकिंग करें।

3 इसके लिए Paytm ऐप में Show more पर जाकर क्लिक करें, फिर Recharge and Pay Bills पर क्लिक करें।

4 अब आपको book a cylinder का विकल्प दिखेगा, इस पर जाकर आप अपने गैस प्रोवाइडर को चुनें।

5 बुकिंग से पहले आप 'FIRSTLPG' का प्रोमो कोड डालें।

6 बुकिंग के 24 घंटे के भीतर आपको कैशबैक का स्क्रैच कार्ड मिल जाएगा।

7 इस स्क्रैच कार्ड को 7 दिनों के भीतर इस्तेमाल कर लें वरना उसके बाद ये बेकार हो जाएगा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER