Amrita Singh MMS Video / अरबपति बिजनेसमैन की पत्नी का बनाया MMS और फिर करता रहा रेप

Zoom News : Dec 17, 2022, 08:30 AM
मुंबई के अरबपति बिजनेस टायकून की पत्नी ने सहेली के पति के खिलाफ भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में रेप का केस दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि सहेली के पति ने MMS वीडियो भी बना लिया। बाद में पति-पत्नी पैसों के लिए ब्लैकमेल करने लगे।


आरोपी प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। महिला के पति की कंपनी की कुल संपत्ति 41 हजार करोड़ है। बता दें कि इससे पहले 11 नवंबर को महिला ने आरोपी के खिलाफ टीटी नगर थाने में मारपीट और धमकी का मामला दर्ज कराया था। ACP नागेन्द्र पटेरिया ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।


FIR में बताई आपबीती

मेरी उम्र 38 साल है। टीटी नगर इलाके में रहती हूं। पति बिजनेसमैन हैं। वे मुंबई में रहते हैं। उनका कारोबार मुंबई में है। मार्च 2021 में मेरी मुलाकात एमपी नगर स्थित शॉपिंग मॉल में धर्मेन्द्र मिश्रा से हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे का नंबर एक्सचेंज कर लिया। आपस में बात होने लगी। धर्मेन्द्र ने अपनी पत्नी मोनिका मिश्रा से मुलाकात कराई। वह सहेली बन गई। इसी बीच, धर्मेन्द्र ने मुझसे कहा- मैं तुम्हें पसंद करता हूं।


अप्रैल 2021 में धर्मेन्द्र ने अपने जन्मदिन पर मुझे घर बुलाया। घर में मोनिका भी मिली। मोनिका ने हम दोनों के रिश्ते के बारे में पूछा। इस पर मैंने धर्मेन्द्र से कहा कि तुमने मोनिका को हमारी दोस्ती के बारे में क्यों बताया? उसने कहा- हम लोगों में सब चलता है। ऐसा होता रहता है। इस बीच मैं व्हाइट हाउस लॉन, श्यामला हिल्स में रूम लेकर रहने लगी। धर्मेन्द्र मुझसे मिलने होटल पहुंचा। यहां उसने मेरे साथ रेप किया।


उसने इसका MMS वीडियो भी बना लिया। बाद में पत्नी के साथ मिलकर मुझे पैसों के लिए ब्लैकमेल करने लगा। विरोध करने पर MMS वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देने लगा। मैंने उसकी पत्नी के अकाउंट में कुछ पैसे भी डाले। धीरे-धीरे मांग बढ़ती रही। विरोध करने पर बच्चों को जान से मारने की धमकी दी, इसलिए मैं चुप रही। परेशान होकर गुरुवार को श्यामला हिल्स थाने में मामला दर्ज कराया।


11 नवंबर को टीटी नगर थाने में दर्ज कराया था मामला

बिजनेसमैन की पत्नी ने 11 नवंबर को टीटी नगर थाने में धर्मेन्द्र मिश्रा के खिलाफ मारपीट करने और धमकी देने का मामला दर्ज कराया था। इसमें बताया था कि 3 नवंबर को मैं घर पर थी। सुबह करीब साढ़े 9 बज रहे होंगे। मैं बच्चों को स्कूल के लिए तैयार कर रही थी, तभी धर्मेन्द्र मिश्रा उर्फ धरम मेरे घर आया। वह चिल्लाकर कहने लगा- मैं तुझसे प्यार करता हूं, मुझसे शादी कर...।


मैंने कहा- तुम यहां क्यों आए हो, चले जाओ। इस पर वो गालियां देने लगा। मैंने उसे शांत होने को कहा तो मारपीट करने लगा। अपने साथ लाए हुए क्रिकेट बैट से मेरे बाएं पैर पर घुटने के पास हमला किया, जिससे पैर में फ्रैक्चर हो गया। मैं गिर गई तो वह मुझे पीठ, पैर, हाथ और गाल पर मारने लगा। मुझे शरीर में कई जगह चोट आई है। पुलिस ने धर्मेन्द्र के खिलाफ मामला दर्ज किया था। महिला के 11 साल, 5 साल और 4 साल के 3 बेटे हैं।


व्हील चेयर पर थाने पहुंची पीड़ित

मारपीट के दौरान घायल हुई महिला अभी भी चल नहीं पा रही है। वह शुक्रवार को व्हील चेयर पर बैठकर श्यामला हिल्स थाने पहुंची। महिला पुलिसकर्मी उसे मेडिकल के लिए लेकर गई। पीड़ित ने दैनिक भास्कर को बताया कि आरोपी ने उसके साथ बहुत ज्यादती की है। उसे सख्त सजा मिलनी चाहिए। उसकी मारपीट की वजह से वह चल नहीं पाती।


पिछले महीने पति पर भी मारपीट का आरोप लगाया था

पीड़ित महिला अपने पति पर भी मारपीट का आरोप लगा चुकी है। उसने पिछले महीने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें उसने पति पर बेरहमी से मारपीट करने का आरोप लगाया था। वीडियो में उसने कहा था....


पति को अलग-अलग लड़कियों से शादी करने का शौक है। जब तीसरा बेटा होने वाला था, तब पता चला कि उसने फरनाज नाम की लड़की से शादी की है। मेरे पास उसके स्क्रीनशॉट हैं। मैं वो सब सेंड करूंगी, ये हर वक्त ऐसे ही मारता-पीटता था। मेरे पास इसके भी सबूत हैं। ये कोविड के दौरान कहता था कि रेड पड़ने वाली है... इसी बहाने बच्चों के साथ मुझे घर से भगा देता था।


अब इसने पोर्न एक्ट्रेस से शादी कर ली है। इस एक्ट्रेस ने ट्रिपल एक्स-1 (वेब सीरीज) में काम किया है। सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर लिए हैं। मेरी गाड़ी, बच्चे सब लेकर भाग गया है। अब कह रहा है कि अगर किसी से शिकायत की, तो तेरे भाइयों को अंदर करा दूंगा।


पीड़ित महिला के पति की कंपनी 11 देशों में काम कर रही

महिला का पति एक कंपनी का फाउंडर और चेयरमैन है। कंपनी का हेडक्वार्टर मुंबई में है। यह ग्रुप बैंकिंग, रियल्टी, हॉस्पिटैलिटी, माइनिंग, फॉर्मास्युटिकल्स, फिल्म निर्माण, आईटी, लॉजिस्टिक, रिटेल, रिफाइनरी, इन्फ्रास्ट्रक्चर, एयरलाइंस, ऑटोमोबाइल, शिपिंग, फोर्स, डिफेंस के सेक्टर में काम करता है।


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी की कुल संपत्ति 41 हजार करोड़ है। कंपनी 11 देशों में काम कर रही है। उनकी कंपनी ने जेट खरीदने के लिए भी बोली लगाई थी, पर उसमें सफल नहीं हो पाए। कंपनी आर्म्स और सुखोई-30 और एमआई विमानों की खुदरा बिक्री भी करती है। राष्ट्रीय बैंकिंग कंपनी भी है। उनका न्यूज मीडिया में भी इन्वेस्टमेंट है। पति कई महंगी फिल्मों में निवेश कर चुका है।


महिला के पति ने कोरोना काल में 26 हजार नौकरियां देने का दावा किया था। उन्हें टाइम्स पावर मैन और यंग आइकॉनिक एंटरप्रेन्योर अवॉर्ड्स-2020 से सम्मानित किया जा चुका है।


कौन है अजय हरिनाथ सिंह

हरिनाथ सिंह डार्विन प्लेटफॉर्म ग्रुप ऑफ कंपनीज के फांउडर और चेयरमैन हैं। कंपनी का हेडक्वार्टर मुंबई में है। यह ग्रुप बैंकिंग, रियल्टी, हॉस्पिटैलिटी, माइनिंग, फार्मास्युटिकल्स, फिल्म निर्माण, आईटी, लॉजिस्टिक, रिटेल, रिफाइनरी, इन्फ्रास्ट्रक्चर, एयरलाइंस, ऑटोमोबाइल, शिपिंग, फोर्स, डिफेंस के सेक्टर में काम करता है। सिंह एंड संस, डार्विन प्लेटफॉर्म ग्रुप ऑफ कंपनीज की मूल कंपनी है, जिसकी कुल संपत्ति 41 हजार करोड़ है। कंपनी 11 देशों में काम कर रही है।


आईपीएल से भी कंपनी का नाता

अजय की कंपनी ने केएल राहुल के नेतृत्व वाली लखनऊ सुपर जायंट्स की जर्सी डिजाइन की थी। तब एक तस्वीर भी सामने आई थी, जिसमें अजय राहुल को कुछ खिलाते हुए नजर आ रहे थे।


कंपनी ने इलेक्ट्रिक व्हीकल भी लॉन्च किया

कंपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में 2021 में एक साथ तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर चुकी है, जिसमें दावा किया गया था कि एक बार चार्ज करने पर स्कूटर 120 किलोमीटर दौड़ेगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER