बॉलीवुड / माधुरी दीक्षित और मौनी रॉय ने 'तारीफां' गाने पर किया क्लासिकल डांस, देखे..Video

NDTV : Sep 15, 2020, 10:00 AM
बॉलीवुड डेस्क | माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं। उनके वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसके अलावा माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Dance) के थ्रोबैक वीडियो भी धमाल मचाए हुए हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस का एक और डांस वीडियो फैन्स का खूब ध्यान खींच रहा है। वीडियो में माधुरी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) के साथ  मिलकर 'तारीफां (Tareefan)' गाने पर क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में माधुरी और मौनी के एक्सप्रेशंस देख अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी हैरान है।   

वीडियो में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और मौनी रॉय (Mouni Roy) डांस करते हुए जबरदस्त एक्सप्रेशंस दे रही हैं। माधुरी दीक्षित और मौनी के इस डांस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें, एक्ट्रेस अकसर अपने डांस वीडियो फैन्स के साथ साझा करती हैं। ऐसे में माधुरी का यह वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बीते साल कलंक और टोटल धमाल में नजर आई थीं। माधुरी दीक्षित रियलिटी टीवी शो पर बतौर जज वापसी करने वाली हैं। रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के नए सीजन में वह नजर आएंगी। क्वारंटीन अवधि को ध्यान में रखते हुए उन्होंने डांस के प्रति उत्साही लोगों से अपने घरों के किसी भी कोने को चुनने और फिर अपनी डांस प्रतिभा दिखाने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड करने का आग्रह किया है। माधुरी दीक्षित आने वाले दिनों में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER