Entertainment / ऐश्वर्या राय के ‘कजरा रे’ गाने पर माधुरी दीक्षित का धमाकेदार डांस, देखें कौन हैं ज्यादा बेहतर?

Zoom News : Jun 04, 2021, 12:49 PM
Entertainment | अभिनय के साथ-साथ माधुरी दीक्षित के डांस के सभी दीवाने हैं। इस बार माधुरी ने ऐश्वर्या राय के मशहूर ‘कजरा रे’ गाने को रीक्रिएट किया है। गाने में उनकी एक-एक अदाएं देखते ही बनती हैं। डांस के वक्त तुषार कालिया और धर्मेश येलंदे ने उनका साथ दिया।

सेट पर बनाया वीडियो

दरअसल माधुरी इन दिनों कलर्स टीवी के पॉपुलर शो ‘डांस दीवाने 3’ को जज कर रही हैं। इसमें उनके साथ तुषार कालिया और धर्मेश भी जज के तौर पर हैं। शूटिंग के दौरान माधुरी अक्सर मस्ती करती दिखती हैं। उनके कई बिहाइंड द सीन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। माधुरी का ये वीडियो एक एपिसोड के शूट के दौरान का है।

ऐसा था लुक

माधुरी ने इस दौरान आसमानी रंग का फ्लोरल प्रिंट लहंगा पहना हुआ है। उन्होंने अपने बालों की चोटी बनाई है और मैचिंग ज्वैलरी कैरी की है। वीडियो को उनके फैन पेज से साझा किया गया है। बता दें कि ‘कजरा रे’ गाना फिल्म ‘बंटी और बबली’ का है। गाने में ऐश्वर्या के साथ अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन हैं। तीनों ने इस डांस पर खूब धूम मचाया था। 

दूसरे गाने पर भी किया डांस

इससे पहले माधुरी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो ‘कभी खुशी कभी गम’ के गाने ‘बोले चूड़ियां’ पर डांस करती दिखी थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘शॉट के बीच में।‘

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER