Bollywood / गणेश चतुर्थी के आखिरी दिन माधुरी दीक्षित ने बनाया मोदक

Zoom News : Sep 01, 2020, 11:07 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  माधुरी दिक्षित आज अपने फेवरेट मोदक बनाती दिखी साथ ही अपने यूट्यूब चैनल पर उन्होंने मोदक बनाने की रेसिपी शेयर की। माधुरी ने ऊकडीचे मोदक यानी की चावल के आटे और गुण-नारियल के स्टफिंग से बने मोदक बनाए। जिसे उनके हसबैंड श्रीराम नैने भी खाकर उसका स्वाद बताया।          

माधुरी दिक्षित ने इंस्टा पर यूट्यूब विडियो के लिंक को शेयर किया और कैप्शन में लिखा,'आज गणेश चतुर्थी का आखिरी दिन है और मुझे पूरा यकीन है कि सभी मेरी तरह इस त्योहार को याद करेंगे और खास कर इस मोदक को भी।' इसके साथ ही माधुरी ने मराठी में लिखा,'हमारे घर में हमेशा सभी को मोदक पसंद है और मैं आज आप सभी के साथ ऊकडी के मोदक को कैसे बनाते हैं उसकी रेसिपी शेयर करूंगी।' इसी के साथ माधुरी ने लिखा, उम्मीद है आप सभी मेरी घर की नॉट सो सिक्रेट रेसिपी को अपने घर पर जरूर बनाएंगे। जिसके यूट्यूब लिंक को मैं आपके साथ शेयर कर रहीं हूं।

माधुरी के यूट्यूब विडियो की बात करें तो उसमें वह मोदक के नारियल-गुण की फिलींग को बनाते हुए और चावल के आटे से बने मोदक को फील कर स्टीम करती दिखीं। इस रेसिपी के दौरान ही घी की खुशबू से माधुरी के हसबैंड नैने भी किचन में आकर मोदक को देख एक्साइटेड हुए। उसके बाद दोनों ने मोदक के बन जाने पर उसका स्वाद बढ़ाते हुए मोदक पर एक चम्मच घी डालकर खाया और वहीं बीच-बीच श्रीराम नैने माधुरी के साथ मराठी में बात करते हुए मोदक की रेसिपी पूछ रहे थे। इसके साथ ही माधुरी ने बताया कि उनके घर में सभी को मोदक बहुत पसंद हैं।

वैसे बता दें, माधुरी अपने यूट्यूब चैनल पर ऐसे ही विडियो शेयर करती रहती हैं । हाल ही में उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'अबोध' के 36 साल पूरा करने की खुशी में अबोध के बिहाइंड द सीन्स डिसकस करती दिखीं और यह भी बताया कि इस फिल्म से ही आज उन्होंने इंडस्ट्री में 36 साल पूरे किए। 

वहीं माधुरी आज सुबह ही 'लज्जा' फिल्म के 19 साल पूरे होने की खुशी सेलिब्रेट करती नजर आई। माधुरी ने एक मेशअप विडियो इंस्टा पर अपलोड किया। जिसमें उन्होंने फिल्म के 'बड़ी मुश्किल' गाने पर फैंस के डांस परफॉर्मेंस विडियो कोलाज कर शेयर किया और फिल्म में काम करने का एक्सपिरियंस शेयर किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER