Bollywood / SS Rajamouli की फिल्म में महेश बाबू संग दीपिका करेंगी रोमांस?

Zoom News : Oct 18, 2022, 01:23 PM
Deepika Padukone and Mahesh Babu Upcoming Film: फिल्म RRR की जबरदस्त सक्सेस के बाद दर्शकों को एस एस राजामौली की अगली फिल्म का बेसब्री  से इंतजार है। रिपोट्र्स के मुताबिक, राजामौली ने अपनी अगली फिल्म के प्रोजेक्ट पर काम भी शुरू कर दिया है। डायरेक्टर के इस अगले प्रोजेक्ट को SSMB29 अस्थाई नाम दिया गया है। राजामौली के वेंचर को लेकर लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए फैंस उत्साहित हैं।  बता दें इस फिल्म में लीड रोल के लिए साउथ सुपरस्टार महेश बाबू को कास्ट किए जाने की बात कही गई थी। और अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट चर्चा में है। 

राजामौली की नई फिल्म को लेकर यही अपडेट चर्चाओं में है कि इस फिल्म लीड एक्ट्रेस के तौर पर कास्ट किया जा सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की टीम में आपस में दीपिका को कास्ट करने की चर्चा चल रही है। हालांकि दीपिका को फिल्म में लीड रोल के किरदार के लिए अप्रोच किया गया है या नहीं ये इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

बॉलीवुड के बाद साउथ में छाने को तैयार दीपिका 

बॉलीवुड टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को राजामौली की फिल्म में कास्ट करने की बात अगर सच साबित होती है तो ऐसा पहली बार होगा जब दीपिका महेश बाबू संग रोमांस करती नजर आएंगी। इसके अलावा दीपिका को डायरेक्टर नाग अश्विन की फिल्म Project k के लिए किया गया है। इस फिल्म में दीपिका के अपोजिट बाहुबली फेम एक्टर प्रभास नजर आने वाले हैं। इस तरह से अब दीपिका साउथ फिल्मों में छाने के लिए तैयार है। 

जंगल एडवेंचर पर बेस्ड है फिल्म 

इस फिल्म प्रोजेक्ट से जुड़े राइटर विजेंद्र प्रसाद ने पिंकविला को दिए गए एक इंटरव्यू में इस बात जिक्र किया था कि ये फिल्म सत्य घटनाओं पर आधारित है। इस फिल्म  को लेकर ये भी जानकारी सामने आई थी कि ये फिल्म जंगल एडवेंचर पर बेस्ड है। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होने की उम्मीद है। जब इस फिल्म  को लेकर महेश बाबू से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस फिल्म के बारे में कुछ भी कहा जाना जल्दबाजी होगी। उन्होंने आगे कहा कि अगर ऐसा होता है तो मेरे लिए ये एक सपना सच होने जैसी बात होगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER