बॉलीवुड / महेश भट्ट नहीं होने देना चाहते बेटी आलिया भट्ट की शादी, बाथरूम में बंद करने की देते हैं धमकी

Zoom News : Mar 19, 2021, 03:57 PM
मुंबई: अली भट्ट (अली भट्ट) रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते के बारे में चर्चा में रहे हैं। कुछ दिन पहले, अलीया-रणबीर की शादी के समाचार भी बहुत पकड़े गए थे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट अभिनेत्री से शादी नहीं करना चाहते हैं। महेश भट्ट आलिया के बारे में बहुत सकारात्मक है और वह हमेशा अपनी आंखों के सामने आलिया को देखना चाहता है।

महेश भट्ट (महेश भट्ट) उनकी दोनों बेटियों के बारे में कुछ और जुनून है। विशेष रूप से जब स्क्रीन पर वास्तविक जीवन में डेटिंग की बात आती है। एलिया भट्ट ने पुराने साक्षात्कार में खुले तौर पर बात की थी। उन्होंने बताया था कि महेश भट्ट शादी नहीं करना चाहती हैं। इसके अलावा, एक बार महेश भट्ट ने धमकी दी कि वह बाथरूम में शाहिन और आलिया को रोक देगा और उसकी आंखों से दूर नहीं होगा।

एलिया भट्ट ने कहा, "मेरे पिता ने हमें बताया कि आप कहीं भी नहीं जा सकते हैं, मैं आपको कमरे में बंद कर दूंगा। वह सच्चा है और बात करता है कि हम दोनों को नहीं देखना चाहते हैं। वह नहीं कह रहा कि वह वास्तव में ऐसा नहीं कहेंगे ऐसा करो। वह काफी निष्क्रिय है और हमसे शादी करने से इनकार करता है। '

आइए बताएं कि एलिया भट्ट (एलिया भट्ट) ने 15 मार्च को अपना जन्मदिन मनाया। इस विशेष दिन को आलिया के लिए यादगार बनाने के लिए, रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने आखिरी जन्मदिन की कुछ थ्रोबेक तस्वीरें साझा कीं। इन तस्वीरों में, नीतू कपूर, रणबीर कपूर, सोनी राजदान, शाहिन भट्ट और आलिया भट्ट को देखा जाता है। इस साल आलिया अपने प्रेमी रणबीर कपूर के साथ इस विशेष दिन बित नहीं कर सका।

काम के मोर्चे के बारे में बात करते हुए, आलिया, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन ब्रह्मस्त्र रिलीज के लिए तैयार हैं। साथ ही, संजय लीला भंसाली की गंगूबाई कथवाली भी अमान्य रही है और इसे इस वर्ष ईद पर जारी किया जाएगा। तख्त और एसएस राजामौली के आरआरआर में आलिया करण जौहर का मल्टी-स्टारर भी देखा जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER