Laal Singh Chaddha / पहले प्यार की याद दिलाएगा 'मैं की करां', यहां देखें आमिर खान की फिल्म का नया गाना

Zoom News : May 12, 2022, 06:49 PM
मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म के लिए आमिर खान और करीना कपूर जोर-शोर से प्रमोशन में जुटे हुए हैं। कुछ दिन पहले आमिर खान ने इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक अनोखा तरीका निकाला था। उन्होंने लाल सिंह चड्ढा की कहानियां नाम से पॉडकास्ट शुरू किया था, जिसमें आमिर इस फिल्म की शूटिंग के दौरान के किस्से बयां करते हैं। आज आमिर खान की इस बहुचर्चित फिल्म का गाना 'मैं की करां?' रिलीज कर दिया गया है। पिछले कई दिनों से आमिर खान प्रोडक्शन हाउस की तरफ से इस गाने के संबंध में लगातार जानकारी दी जा रही थी। 


अपने पहले प्यार की याद दिलाने वाले गाने को लेकर फैंस भी काफी उत्साहित हैं। आमिर खान प्रोडक्शन की तरफ से इंस्टाग्राम पर इस गाने का पोस्टर शेयर किया गया है। पोस्टर में एक लड़का और लड़की एक-दूसरे का हाथ पकड़े जाते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि लड़के के पैरों में कैलिपर (जिसे पोलियोग्रस्त पहनते हैं) लगा हुआ है। गाने को पोस्टर में दोनों अभिनेताओं के बचपन की मुलाकात और पहले प्यार को दिखाया गया है।


लाल सिंह चड्ढा

लाल सिंह चड्ढा में काफी दिनों बाद एक बार फिर से आमिर खान के लिए सोनू निगम गुनगुनाते दिखेंगे। सोनू निगम की काफी लंबे समय के बाद किसी फिल्म में गाने के लिए अपनी आवाज दे रहे हैं। पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है- हमारी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के गाने 'मैं की करां' के गाने के लिए सोनू, प्रीतम और अमिताभ...थैंक यू।'  


कुछ दिन पहले लाल सिंह चड्ढा के मेकर्स ने इस गाने को लेकर एक छोटा सा हिंट दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक छोटी सी क्लिप शेयर की थी, जिसमें सोनू निगम और प्रीतम आमिर खान से गाने को संबंध में बात करते हैं। आमिर कहते हैं कि गाने से पहले अपने पहले प्यार को याद रखें...जब आपको पहली बार प्यार हुआ तब आपकी उम्र क्या थी...उस समय आपने कैसा महसूस किया था...ये आपको उसी समय की याद दिलाएगा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER