MALAIKA ARORA / Malaika Arora ने फेवरेट 'पार्टनर' का किया खुलासा, लेकिन अर्जुन कपूर नहीं है वो शख्स!

Zoom News : Feb 01, 2022, 10:38 AM
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के फेमस कपल्स में से एक हैं. दोनों की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया जाता है. कपल को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. इस बीच मलाइका ने अपने फेवरेट पार्टनर को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने अपने एक करीबी को अपना सबसे फेवरेट शख्स बताया है लेकिन वह अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) नहीं है. 

शेयर किया वर्कआउट वीडियो

दरअसल, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने सोमवार को बहन अमृता अरोड़ा का बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दौरान उन्होंने अमृता को बहुत खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी और उन्हें अपना फेवरेट पार्टनर बताया. मलाइका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह अमृता के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, मैं शांत नहीं रह सकती क्योंकि आज अमृता का बर्थडे है और इस खास दिन को सेलिब्रेट करने का बेहतर तरीका और क्या हो सकता है. 

कौन है मलाइका का फेवरेट पार्टनर? 

उन्होंने आगे लिखा, मैं हमेशा पार्टनर के साथ वर्कआउट करना पसंद करती हूं और इसमें कोई शक है नहीं कि अमृता अरोड़ा मेरी फेवरेट है. आप किसके साथ वर्कआउट सेशन करना पसंद करते हैं. इन मूव्स को अपने पार्टनर (बहन, भाई, दोस्त, बच्चे, पैरेंट्स और ट्रेनर) के साथ प्रैक्टिस करें और अपने पोस्ट मेरे साथ शेयर करें.

गर्ल गैंग संग सेलिब्रेट की बर्थडे पार्टी

मलाइका (Malaika Arora) ने धूमधाम से अमृता का बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसमें उनकी करीबी दोस्त करीना कपूर और करिश्मा कपूर भी शामिल हुई थीं. करीना कपूर ने इस बर्थडे पार्टी की झलक फैंस को दिखाई थी. तस्वीर में मलाइका, अमृता, करीना और करिश्मा कैमरे के सामने पोज देते नजर आए. इस दौरान सभी ब्लैक कलर के आउटफिट्स पहने हुए दिखे.

ब्रेकअप पर अर्जुन ने तोड़ी थी चुप्पी

बताते चलें कि हाल ही में मलाइका (Malaika Arora) और अर्जुन के ब्रेकअप की खबरें आई थीं जिसमें बताया गया था कि कपल ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए हैं लेकिन अर्जुन (Arjun Kapoor) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया कि उनके बीच सबकुछ ठीक है. उन्होंने मलाइका के साथ अपनी फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, 'इन अफवाहों की कोई भी जगह नहीं है....सुरक्षित रहिए. सभी के अच्छे रहने की दुआ करता हूं.सभी को प्यार.' 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER