बॉलीवुड / Malaika Arora ने आंखों से किया फैन्स को घायल! देख बोले- पर्दे के पीछे क्या है...

Zoom News : Nov 16, 2022, 11:19 PM
Malaika Arora Hottest: अरबाज खान की एक्स वाइफ (Arbaaz Khan Ex Wife) और अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड (Arjun Kapoor Girlfriend) मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और कई तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. मलाइका ने कुछ देर पहले, इंस्टाग्राम (Malaika Arora Instagram) पर एक रील पोस्ट की है, जिसे देखकर फैन्स के होश उड़ गए हैं. मलाइका की खूबसूरती के चर्चे हो रहे हैं और वीडियो में एक्ट्रेस की गहरी आंखों ने ही लोगों को दीवाना बना दिया है. वीडियो में कुछ ऐसा हो रहा है कि देख लोग बोले- पर्दे के पीछे क्या है.. 

Malaika Arora ने आंखों से किया फैन्स को घायल

छैंया छैंया एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मलाइका ने हरे रंग की एक ड्रेस पहनी है और शुरुआत में वो उस ड्रेस के हिस्से को पर्दे की तरह यूज कर रही हैं. खुद उसके पीछे छुपकर मलाइका ने पहले सिर्फ अपनी आंखों को कैमरे के सामने एक्सपोज किया है. मलाइका की आंखों में ही फैन्स डूब गए हैं और उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. 

Malaika का वीडियो देख बोले- पर्दे के पीछे क्या है...

मलाइका इस वीडियो में अपनी हरी ड्रेस के एक्सटेन्डेड हिस्से से खेलती नजर आ रही हैं. कभी उस हिस्से को मलाइका ने घूंघट की तरह ओढ़ लिया है तो कभी उसको अपने चेहरे के सामने, पर्दे की तरह रख लिया है. वीडियो के इसी हिस्से को देखकर लोग पूछ रहे हैं कि आखिर एक्ट्रेस ने पर्दे के पीछे क्या छुपाया हुआ है. 

बता दें कि ये एक प्रमोशनल वीडियो है, जिसे मलाइका ने एक ज्वेलरी ब्रांड के लिए शूट किया है. मलाइका इस वीडियो में एक बेहद खूबसूरत, बड़ा सा नेकलेस पहने हुए हैं और कान में बड़े झुमके भी हैं.   

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER