Opposition Meet / ममता बनर्जी विपक्षी बैठक में शामिल होने पहुंचीं पटना, लालू यादव के पैर छुकर लिया आशीर्वाद

Zoom News : Jun 22, 2023, 06:09 PM
Opposition Meet: पश्चिम बंगाल की की सीएम ममता बनर्जी बीजेपी विरोधी दलों की बैठक में शामिल होने के लिए पटना पहुंच गई है. पटना पहुंचने के बाद वह सीधे तेजस्वी यादव के सरकारी आवास पांच देशरत्न मार्ग पहुंची हैं. यहां उन्होंने लालू यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव से मुलाकात की. ममता बनर्जी ने लालू यादव के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. 23 जून को होने वाली बैठक से पहले ममता बनर्जी आज नीतीश कुमार से भी अलग से मुलाकात करेंगी.

बिहार सरकार की मंत्री लेसी सिंह और शिक्षामंत्री प्रोफेसर चन्द्रशेखर ने एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया. इसके बाद वह लालू यादव से मिलने तेजस्वी यादव के आवास पर पहुंच गईं. ममता बनर्जी और लालू यादव की मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है.

पटना पहुंची ममता बनर्जी

ममता बनर्जी से पहले जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती भी पटना पहुंच गई हैं. महबूबा मुफ्ती का स्वागत करने के लिए नीतीश सरकार की मंत्री शीला मंडल एयरपोर्ट पहुंची थी. यहां से वह सीधे राजकीय अतिथिशाला के लिए रवाना हो गई.

पटना पहुंचने लगे विपक्षी नेता

इस बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, मल्किकार्जुन खरगे (राष्ट्रीय अध्यक्ष), अरविंद केजरीवाल, वाम दलों के प्रमुख नेता, अखिलेश यादव, शरद पवार, उद्धव ठाकरे. हेमंत सोरेन, ममता बनर्जी, महबूबा मुफ्ती शामिल हो रही हैं. 23 जून को होने वाली बैठक में शामिल होने के लिए ममता बनर्जी, महबूबा मुफ्ती , अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान गुरुवार को ही पटना पहुंच रहे हैं.

बिहार में मिलेंगे सारे चोर-बीजेपी

23 जून को होने वाली बैठक से पहले महागठबंधन उत्साहित है. महागठबंधन नेताओं ने कहा इस बैठक के बाद 2024 में केंद्र की सत्ता से नरेंद्र मोदी की विदाई तय हो गई है. इधर बीजेपी ने विपक्षी दलों के नेताओं के जुटान को भ्रष्टाचारियों का जुटान कहा है. बीजेपी ने एक पोस्टर जारी कर कहा है- हल्ला है हर ओर बिहार में मिलेंगे सारे चोर

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER