देश / ममता ने नड्डा पर हमले की बात पर कहा- क्या ये ड्रामा एक यह योजना है

Zoom News : Dec 10, 2020, 05:46 PM
Delhi: कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के समर्थन में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के 3 दिवसीय प्रदर्शन के आखिरी दिन, पार्टी प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार का पालन नहीं करना चाहिए लोकतांत्रिक नियम और संघीय ढांचे अभी भी काम कर रहे हैं। नए संसद भवन की आलोचना करते हुए ममता ने कहा कि नए संसद भवन की कोई आवश्यकता नहीं है। यह पैसा अभी किसानों को दिया जाना चाहिए।

कोलकाता में टीएमसी के विरोध प्रदर्शन के तीसरे और अंतिम दिन, पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा कि वे किसानों के आंदोलन को भुनाने की नौटंकी करेंगे ... वे कहेंगे कि पाकिस्तान हम पर हमला कर रहा है ... उन्हें विरोध प्रदर्शन बंद करना होगा। के लिए इस तरह के कई खेल। पीएम केयर फंड को लेकर केंद्र सरकार पर हमला करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम केयर फंड का क्या हुआ। इस फंड का ऑडिट क्यों नहीं किया गया?


काफिले पर हमले पर सवाल

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले पर सवाल उठाते हुए ममता बनर्जी ने इसे नौटंकी करार दिया और कहा कि नाटक और हॉग मीडिया के जरिए बीजेपी लोगों को रैली में नहीं ला सकती है। क्या इसकी योजना थी? उसने वीडियो कैसे बनाया? जबकि बीएसएफ और सीआरपीएफ आपको कोई छू सकता है?

नई दिल्ली में राजधानी में बन रहे नए संसद भवन की योजना की आलोचना करते हुए ममता ने कहा कि नए संसद भवन की कोई आवश्यकता नहीं है। यह पैसा अभी किसानों को दिया जाना चाहिए।

टीएमसी के कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध के तीसरे और अंतिम दिन, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, 'मैं आरएसएस को हिंदू धर्म का धारक नहीं मानता, हम गांधीजी के हत्यारों का पालन नहीं करते हैं। हम स्वामी विवेकानंद के हिंदू धर्म का पालन करते हैं।

उन्होंने कहा कि यही से हिटलर हिटलर बना। वे सब कुछ योजना बना रहे हैं, अपने स्वयं के वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं और उन्हें मीडिया और मीडिया को भेज रहे हैं और उन्हें पूरे दिन चला रहे हैं। यह उनकी आवाज नहीं है। उन सभी को खरीदा गया है।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER