वायरल / शख्स ने गलती से अपने 4-वर्षीय बेटे पर हैदराबाद में चढ़ाई एसयूवी, घटना सीसीटीवी में कैद

Zoom News : Nov 23, 2021, 03:22 PM
हैदराबाद: जरा सी लापरवाही ने चार साल के मासूम और उसके पिता को हमेशा के लिए अलग कर दिया। दरअसल, हैदराबाद के एलबी नगर में रविवार को ऐसी घटना घटी, जिसे सुन या देखकर किसी का भी दिल दहल जाए। यहां के मंसूराबाद में एक पिता ने गलती से अपने चार साल के मासूम पर कार चढ़ा दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है, जिसमें बच्चा घर के बाहर खेलता हुआ दिखाई दे रहा है। 

कैसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सीसीटीवी फुटेज में एक अपार्टमेंट के बाहर एसयूवी कार खड़ी दिखाई दे रही है। इसी दौरान चार साल का सात्विक अपार्टमेंट से बाहर आता है और कार के आसपास खेलने लगता है। कुछ देर में कार में एक व्यक्ति बैठता दिखाई पड़ता है। पुलिस के मुताबिक, वह सात्विक का पिता लक्ष्मण है, जो उसी अपार्टमेंट में गार्ड की नौकरी करता है। लक्ष्मण कार को आगे बढ़ाता है, लेकिन उसे अपने बेटे सात्विक का ध्यान नहीं रहता है। वीडियो में दिखाई देता है कि कार सात्विक पर चढ़ जाती है। जब लक्ष्मण को इसका पता चलता है तो वह अपने बेटे को उठाकर अपार्टमेंट की ओर भागता है।

अस्पताल में तोड़ा दम

पुलिस ने बताया कि कार के नीचे आ जाने से सात्विक बुरी तरह घायल हो गया था, उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि वह घटना की और जांच-पड़ताल कर रही है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER