Special / जब सेक्स के बीच में ही टूट गया शख्स का प्राइवेट पार्ट, जानें मामला

Zoom News : Jul 03, 2021, 02:25 PM
Special | एक शख्स के साथ पार्टनर के साथ सेक्स संबंध बनाते समय ऐसा हादसा हो गया, जिसकी वजह से उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया। ब्रिटेन के 40 वर्षीय शख्स का प्राइवेट पार्ट (पेनिस) सेक्स के दौरान बीच में से टूट गया, जो मेडिकल इतिहास में अपने आप में यह अनोखा और पहला मामला है। दरअसल, शख्स को असहनीय दर्द का एहसास तब हुआ, जब वह अपनी पार्टनर के साथ सेक्स कर रहा था और बीच में ही प्राइवेट पार्ट वर्टिकली टूट गया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

इस मामले को ब्रिटिश मेडिकल जर्नल ने रिपोर्ट किया है। बताया जा रहा है कि डॉक्टरों के लिए ये काफी अनोखा मामला है। खबर में बताया गया है कि शख्स अपने साथी के साथ काफी जोर लगाकर सेक्स कर रहा था, जिस दौरान उसका प्राइवेट पार्ट वर्टिकली टूट गया। जब शख्स का एमआरआई करवाया गया तो उसमें देखा गया कि उसके प्राइवेट पार्ट में 3 सेंटीमीटर का चीरा लगा हुआ था। 

ब्रिटिश मेडिकल जर्नल में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित शख्स को प्राइवेट पार्ट के टूटने की आवाज नहीं आई, बस उसे थोड़ी सी सूजन आई थी। दरअसल, क्योंकि प्राइवेट पार्ट में हड्डी नहीं होती, इसलिए सेक्स के दौरान सूजन की समस्या कभी-कभी हो जाती है, मगर इस शख्स के साथ अजूबा मामला हुआ और उसका प्राइवेट पार्ट बीच से ही टूट गया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER