Special / पालतू मगरमच्छ को खाना खिलाने गई थी लड़की, खूंखार जानवर ने जबड़े में भर लिया हाथ, फिर...

Zoom News : Apr 10, 2022, 11:33 AM
Crocodile Attack Girl Video: मगरमच्छ पानी का सबसे खूंखार जानवर होता है. वैसे तो मगरमच्छ से दूर रहना चाहिए, लेकिन कुछ लोग इस जानवर को पालते भी हैं. हालांकि इस दौरान काफी सावधानी बरतने की जरूरत होती है, वरना यह जानवर मौका पड़ते ही किसी को भी अपना शिकार बना सकता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आपको भी मगरमच्छ से सावधान होने की जरूरत है.

जबड़े में भर लिया लड़की का हाथ

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की मगरमच्छ को खाना खिलाने गई थी. हालांकि खूंखार जानवर ने खाना खाने की बजाय सीधे लड़की पर ही हमला कर दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि मगरमच्छ ने अचानक लड़की का हाथ पकड़ लिया. इसके बाद जो हुआ, वह देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. मगरमच्छ ने सबसे पहले अपने ताकतवर जबड़े से लड़की का हाथ पकड़ा और लड़की को पानी में खींच लिया.

वीडियो देखकर पता चल रहा है कि मगरमच्छ के हमले ने महिला को काफी जख्मी कर दिया होगा. वीडियो में सबसे पहले एक लड़की दिखाई देती है, जो पालतू मगरमच्छ को खाना खिलाने गई थी. इस चक्कर में वह मगरमच्छ के बिल्कुल पास चली जाती है और उसे अपने हाथों से खाना खिलाने की कोशिश करती है. लड़की की यही गलती उस पर भारी पड़ गई. जैसे ही लड़की ने मगरमच्छ की तरफ अपना हाथ बढ़ाया, खूंखार जानवर ने उसका हाथ लपक लिया. इसके बाद लड़की को पानी में खींच लिया. देखें वीडियो- 

रोंगटे खड़े करने वाला है वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मगरमच्छ के ताकतवर जबड़े से लड़की अपना हाथ छुड़ाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन वह अपना हाथ छुड़ा नहीं पाई. तभी मगरमच्छ ने उसे पानी में खींच लिया और पानी में कई बार पटखनी दे दी. ऐसा देख लड़की को बचाने के लिए कई लोग दौड़े और काफी मशक्कत के बाद लड़की को मगरमच्छ का शिकार होने से बचाया. वीडियो को Nature Is Metal नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER