Special / संतरे को छीलते ही भीतर से निकला कुछ ऐसा, देखते ही हैरान रह गए लोग

Zoom News : Mar 02, 2022, 07:50 AM
Strange Orange Video: आपने इस दुनिया में बहुत सारी हैरान कर देने वाली चीजें देखी होंगी. सोशल मीडिया पर हर रोज कोई न कोई हैरान करने वाला वीडियो और फोटो वायरल होता रहता है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं. जिसे देखकर आप न सिर्फ हैरान रह जाएंगे बल्कि इसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. यह वीडियो एक संतरे से जुड़ा हुआ है.

संतरे के भीतर दिखा हैरान करने वाला नजारा

वायरल वीडियो में एक संतरा दिखाई दे रहा है. इस संतरे को छीलने के बाद इसके भीतर का नजारा देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं. वीडियो को देखकर लोगों को भरोसा नहीं हो रहा है कि ऐसा भी हो सकता है. दरअसल, इस संतरे को छीलने के बाद इसके भीतर से कई सारे अन्य संतरे दिखाई देते हैं. जिनके ऊपर भी छिलका चढ़ा हुआ होता है. यह देखकर इंटरनेट यूजर्स का दिमाग घूम गया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने हाथ में संतरा लिया हुआ है. आमतौर पर लोग जैसे संतरा छीलते हैं, यह शख्स भी वैसे ही संतरा छीलने की कोशिश करता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सबसे पहले शख्स संतरे को दो भागों में बांटते है, इसी दौरान उसे हैरान करने वाला नजारा दिखता है. वीडियो में देख सकते हैं कि जैसे ही संतरा दो भागों में बंटता है, उसके भीतर कई अन्य संतरे दिखाई देते हैं. देखें वीडियो- 

लोगों ने कहा 'प्रेग्नेंट संतरा'

आप देख सकते हैं कि संतरे के भीतर सात-आठ संतरे दिखाई देते हैं. जो नॉर्मल संतरों की ही तरह हैं और उनके ऊपर भी छिलका चढ़ा हुआ है. यह देखकर संतरा छीलने वाला शख्स भी हैरान रह जाता है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर rising.tech नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इसे 'प्रेग्नेंट संतरा' कह रहे हैं. वहीं ज्यादातर यूजर्स वीडियो देखकर हैरान हैं. वीडियो को अब तक ढाई मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER