Special / अखबार पढ़ते-पढ़ते शख्स की मौत हो गई, देखें वीडियो

Zoom News : Nov 07, 2022, 03:30 PM
राजस्थान के सीमावर्ती बाड़मेर जिले में शनिवार सुबह एक व्यक्ति अखबार पढ़ते-पढ़ते जमीन पर गिर गया और उसकी मौत हो गई। बताया गया की घटना के वक्त वह दांत दिखाने के लिए अस्पताल गया था और उसी दौरान वहां पर अखबार पढ़ते-पढ़ते नीचे गिर पड़ा। हालाकि उसे तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। घटना बाड़मेर जिले के बालोतरा इलाके की है। घटना शनिवार सुबह 10 बजे का है। मृतक की पहचान पचपदरा निवासी 61 साल के दिलीप कुमार मदाणी के रूप में की गई। दिलीप का गुजरात के सूरत में गारमेंट्स का व्यापार है। वो कई सालों से सूरत में ही रह रहे थे। 4 नवंबर को ही सूरत से अपने गांव बाड़मेर आए थे।

अखबार पढ़ते पढ़ते नीचे गिरे :

जहां मरीजों की कतार होने के कारण इंतजार करते हुए दिलीप ने अखबार पढ़ना शुरू किया। तभी अचानक तबीयत बिगड़ी और फिर वो नीचे गिर गए। 

दिलीप की अचानक हुई मौत का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि दिलीप बैठ कर अखबार पढ़ रहे हैं। कुछ मिनटों तक अखबार पढ़ने के बाद वो अचानक गिर जाते हैं। गिरने की आवाज सुनकर रिसेप्शन पर बैठी युवती ने व्यापारी को संभालने लगी। क्लीनिक के अंदर से डॉक्टर व दो तीन लोग बाहर आ गए और तबीयत बिगड़ते देख उन्हें बालोतरा के नाहटा हॉस्पिटल भेजा गया। डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER