दिल्ली / सिगरेट देने से मना करने पर शख्स ने की महिला की गला रेतकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Zoom News : Oct 05, 2021, 03:39 PM
Crime News: आज के समय में युवा पीढ़ी काफी तेजी से नशे की लत की आदी बनती जा रही है. नशे के लिए युवा किसी भी हद से गुजरने और कोई भी अपराध करने में नहीं कतरा रहे हैं. ऐसा ही एक मामले राजधानी दिल्ली में देखने को मिला है. दक्षिण पश्चिम दिल्ली के डाबरी इलाके में एक व्यक्ति ने एक महिला दुकानदार की हत्या नशे की हालत में कर दी.

पुलिस ने जानकारी दी है कि डाबरी इलाके में एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने नशे की हालात में एक महिला दुकानदार पर हमला कर दिया, जिससे महिला दुकानदार की मौत हो गई. फिलहाल आरोपी व्यक्ति दिलीप को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि सिगरेट देने से मना करने पर आरोपी ने महिला दुकानदार की गला रेत कर हत्या कर दी.

धारदार हथियार से किया वार

पुलिस के अनुसार रविवार देर शाम महिला दुकानदार ने आरोपी को बकाया पैसे का भुगतान किए बिना सिगरेट देने से मना कर दिया था. जिस पर आरोपी ने नशे की हालत में महिला पर धारदार हथियार से वार करते हुए महिला दुकानदार का गला रेत दिया. 

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

पुलिस का कहना है कि हमले के बाद महिला दुकानदार को इलाज के लिए दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल लाया गया. जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. हमले में मारी गई 30 वर्षीय महिला दुकानदार का नाम विभा बताया जा रहा है, जो अपने पति के साथ किराना दुकान चलाकर परिवार का भरण-पोषण कर रही थी. फिलहाल मामले में आरोपी की गिरफ्तारी हो गई है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER