Crime / वीडियो कॉल पर पत्नी से बात कर रहा था पति, बीच में पहुंच गया दोस्त, बोला- 'मुझे भी देखना है, फिर...

Zoom News : Feb 01, 2023, 10:29 PM
बेंगलुरु. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. एक रिपोर्ट के मुताबिक एक 56 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने सहयोगी पर कैंची से वार कर दिया. हमला करने वाले शख्स की पहचान सुरेश वी के तौर पर हुई है. बताया जा रहा है कि सुरेश ने अपने दोस्त राजेश मिश्रा से डिमांड की थी कि वो उसकी पत्नी को वीडियो कॉल पर देखना चाहता है. राजेश ने सुरेश को सीधे तौर पर मना कर दिया, जिसके बाद ये हमला हुआ. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

द टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुरेश एचएसआर लेआउट का रहने वाला है, जबकि राजेश कोरमंगला के पास वेंकटपुरा में रहता है. दोनों एचएसआर लेआउट सेक्टर II में एक दुकान में दर्जी-कम-सेल्समैन के रूप में काम करते थे. जानकारी के मुताबिक राजेश मिश्रा सोमवार को अपनी पत्नी के साथ वीडियो कॉल पर बात कर रहे थे. इस बीच सुरेश वहां पहुंचा और हस्तक्षेप करने लगा.

दोस्त पर किया कैंची से हमला

आरोपी सुरेश ने राजेश से कहा कि वो उसकी पत्नी को देखना चाहता है. यह सुनते ही राजेश को गुस्सा आ गया. फिर दोनों के बीच कहासुनी हो गई. विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्से में आकर सुरेश ने राजेश पर कैंची से वार कर दिया. हमले में राजेश घायल हो गए. राजेश को घायल करने के बाद आरोपी सुरेश मौके से फरार हो गया. फिर दुकान में मौजूद अन्य साथियों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी सुरेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने आरोपी को वारदात के दिन ही गिरफ्तार कर लिया था. बाद में सुरेश को जमानत पर रिहा कर दिया गया. फिलहाल पुलिस ने मामले की विस्तृत जांच शुरू कर दी गई है.

इस बीच, पिछले साल दिसंबर में बिहार के वैशाली जिले में छेड़खानी का विरोध करने पर एक व्यक्ति की धारदार चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी. खबरों के मुताबिक, कृष्णा ने देसरी थाने के तहत तकिया पंचायत में स्कूल जाने वाली लड़कियों के साथ स्थानीय युवकों द्वारा छेड़छाड़ का विरोध किया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER