स्पोर्ट्स / वेबसाइट ने मेकअप व लिपस्टिक के साथ फोटोशॉप की मंधाना की फोटो, हुई आलोचना

SPORTZWIKI : Nov 13, 2019, 05:59 PM
भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने भी पिछले कुछ सालों में काफी ज्यादा सुधार किया है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम के प्रदर्शन में पिछले कुछ साल में एक अलग तरह का प्रभाव देखने को मिला है। भारत के इस प्रदर्शन में एक बड़ा हाथ टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना का भी कहा जाए तो गलत नहीं होगा।

स्मृति मंधाना की बल्लेबाजी के हैं बड़ी संख्या में फैन

भारत की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना मौजूदा समय में टीम की सबसे अहम खिलाड़ी बन चुकी है जिसने लगातार शानदार प्रदर्शन किया है।

मुंबई की स्मृति मंधाना के बल्ले से क्रिकेट के दोनों ही फॉर्मेट वनडे और टी20 में खूब रन निकल रहे हैं जो हर मैच के साथ अपने प्रशंसकों की संख्या में बढ़ोतरी हासिल करती जा रही है।

वैसे तो अपनी बल्लेबाजी से भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के दिलों में जगह बना चुकी स्मृति मंधाना इस बार एक अलग ही कारणों से चर्चा का केन्द्र बन गई है जिसमें उनका नाम सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीर को लेकर है।

सोशल मीडिया में भारत की सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर में से एक मानी जाने वाली या एक तरह से नेशनल क्रश बन चुकी स्मृति मंधाना की एक तस्वीर को लेकर जबरदस्त सुर्खियां हैं।

स्मृति मंधाना की एडिट फोटो का ऐसे हुआ खुलासा

दरअसल मामला ये है कि सोशल मीडिया पर स्मृति मंधाना की एक तस्वीर को फोटोशॉप से एडिट किया है जिसमें उनके होठों पर लीफ स्टीक के साथ ही उनकी आंखों में काजल दिखायी गई है लेकिन चेतना नाम की एक ट्विटर यूजर ने इसी फोटो की वास्तविक फोटो को अपने अकाउंट पर कोलाज में शेयर कर वायरल तस्वीर का खुलासा किया है। दूसरी फोटो में स्मृति पूरी तरह से सादा सिंपल दिखायी पड़ रही है।

स्मृति मंधाना के फोटो के साथ इस तरह की छेड़छाड़ करने से ट्विटर पर फैंस ने अपनी निराशा जतायी और इस तरह की हरकत को गलत ठहराया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER